Home India City News ट्रक से भिड़ी अनियंत्रित कार, एक ही परिवार के 4 की मौत

ट्रक से भिड़ी अनियंत्रित कार, एक ही परिवार के 4 की मौत

0

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद के कोतवाली हाथरस गेट के लहरा गांव के पास आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर शुक्रवार तड़के तेज रफ्तार कार ट्रक से जा भिड़ी। इस हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक की स्थिति गंभीर बनी हुई है।

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार कानूनगो रनवीर गौतम के सेवानिवृत्ति पर सादाबाद में शुक्रवार को समारोह आयोजित था। जिसमें भाग लेने के लिए मूल रूप से बुलंदशहर के शिकारपुर निवासी सुमित अपने पिता रविंद्र, महादेवी पत्नी सुनहरी लाल व दामाद मनोज मूल निवासी सादाबाद हाल पता गाजियाबाद व एक अन्य महिला के साथ गुरुवार देर रात गाजियाबाद से कार में सवार होकर निकले थे।

शुक्रवार तड़के रास्ते में आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर कोतवाली हाथरस गेट के लहरा गांव के पास स्पीड ब्रेकर के चलते तेज रफ्तार कार अनियन्त्रित हो गई और पर ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में कार सवार सुमित, रविंद्र, मनोज और महादेवी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार सवार एक महिला बुरी तरह घायल हो गई।

पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।