Home Breaking कानपुर: आग में परिवार के 4 सदस्य जिंदा जले

कानपुर: आग में परिवार के 4 सदस्य जिंदा जले

0
कानपुर: आग में परिवार के 4 सदस्य जिंदा जले
4 members of family burnt alive in kanpur
4 members of family burnt alive in kanpur
4 members of family burnt alive in kanpur

कानपुर। प्रदेश की औद्योगिक नगरी कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लाल बंगला स्थित एक घर में सोमवार सुबह अचानक आग लग गई और देखते-देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस दुर्घटना में परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई।

एसएसपी सोनिया सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और फॉरेंसिक टीम को बुला कर पूरी जांच-पड़ताल कराई। उन्होंने कहा कि आग लगने के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है, हालांकि शॉर्ट शर्किट को आग का प्रारंभिक कारण माना जा रहा है।

सिंह के अनुसार, नीरज जैन का पूरा परिवार घर के एक ही कमरे में सोया हुआ था। इस दौरान घर में कथित तौर पर शॉर्ट शर्किट से आग लग गई। घटना के बाद कमरे में मौजूद लोगों की चीख पुकार मच गई। पड़ोसियों ने दमकल विभाग को सूचना दी, लेकिन जब तक दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचती, पूरा मकान जलकर खाक हो चुका था।

उन्होंने कहा कि इस भीषण आग में नीरज जैन, उनकी पत्नी शिल्पी जैन, मां मेमरानी और बेटा उज्जवल जिंदा जल गए। लेकिन जैन परिवार की एक बेटी बाल-बाल बच गई, क्योंकि दो दिन पहले ही वह अपने नानी के घर शुक्लागंज चली गई थी।

घटना की जानकारी मिलते ही योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया।