Home India City News क्वालिस डिवाइडर से टकराई, 4 महिलाओं की मौत, तीन घायल

क्वालिस डिवाइडर से टकराई, 4 महिलाओं की मौत, तीन घायल

0
क्वालिस डिवाइडर से टकराई, 4 महिलाओं की मौत, तीन घायल
4 women killed in road accident at yamuna expressway in mathura
4 women killed in road accident at yamuna expressway in mathura
4 women killed in road accident at yamuna expressway in mathura

मथुरा। थाना सुरीर क्षेत्र के ताज एक्सप्रेस-वे पर नोएडा से आगरा जा रही क्वालिस कार का टायर फटने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिससें क्वालिस में सवार तीन महिलाओं की मौत हो गई, वहीं तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर घायलों को ईलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना सुरीर क्षेत्र अंतर्गत गांव लमतौरी के निकट यमुना एक्सप्रेंस वें- 79किलो मीटर के पास नोएडा की ओर से आ रही कार अचानक टायर फटने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई।

जिससें क्वालिस सं. डीएल 2 सीजेड 0444 के नीचे दबकर उसमें सवार लक्ष्मी नगर दिल्ली निवासी अनामिका दत्ता पत्नी रूपेन्द्र, पिपासा (11), निकता (8) पुत्रगण रूपेन्द्र व सोनिया जो कि रूपेन्द्र की साली हैं, की भी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि क्वालिस को रूपेन्द्र कुमार दत्ता जो आॅस्टेªलिया में रेस्टोरेंट चलाते है, वह शनिवार को अपने घर आए थे, वहां वह ससुरालियों के साथ सपरिवार सहित आगरा घूमने के लिए जा रहे थे।

इस हादसे में रूपेन्द्र भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं, वहीं ससुर एमके पाल, सहित दो महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना को देख आसपास के लोग घटना स्थल पर एकत्रित हो गए और घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को देकर राहत कार्य में जुट गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर क्वालिस में फंसे लोगों को बाहर निकाला तथा घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं। पुलिस ने घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी हैं। समाचार लिखे जाने तक मृतकों के परिजन नहीं आ सके थे।