हरियाणा में पांच आईपीएस व आठ एसपीएस का तबादला

5 IPS officers and 8 SPS transferred in Haryana
5 IPS officers and 8 SPS transferred in Haryana

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने बुधवार को पांच आईपीएस और आठ एचपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं। आईपीएस अधिकारी ओपी सिंह को पदोन्नति उपरांत एडीजीपी (मुख्यालय) नियुक्त किया गया है।

आईपीएस अधिकारी अजय सिंघल को पदोन्नति उपरांत एडीजीपी, एसवीबी लगाया गया है। रेवाड़ी दक्षिणी रेंज की आईजीपी ममता सिंह को मधुबन एचपीए का संयुक्त निदेशक लगाया गया है। नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे अमिताभ ढिल्लों को हिसार रेंज का आईजीपी नियुक्त किया गया है।

होमगार्ड के आईजीपी, सीटीआई एचएस दून को रेवाड़ी दक्षिणी रेंज का आईजीपी लगाया गया है। चतुर्थ बटालियन, एचएपी के डीएसपी राधेश्याम को मुजेसर का डीएसपी नियुक्त किया गया है। मुजेसर के डीएसपी वीर सिंह को सीआईडी का डीएसपी लगाया गया है।

गन्नौर के डीएसपी ओम प्रकाश को कालका का डीएसपी नियुक्त किया गया है। कालका के डीएसपी राजेश कुमार को मधुबन, एचपीए का डीएसपी लगाया गया है। प्रथम आईआरबी के डीएसपी आर्यन चौधरी को गन्नौर का डीएसपी नियुक्त किया गया है।

कुरुक्षेत्र मुख्यालय के डीएसपी कृष्ण कुमार को लोकायुक्त में डीएसपी नियुक्त किया है। लोकायुक्त के डीएसपी राज सिंह को कुरूक्षेत्र मुख्यालय का डीएसपी लगाया गया है। मधुबन एचपीए के डीएसपी सुरेश कुमार को पलवल का डीएसपी नियुक्त किया गया है।