Home Headlines फतेहपुर : स्कूल से लौट रही कक्षा चार की छात्रा से रेप

फतेहपुर : स्कूल से लौट रही कक्षा चार की छात्रा से रेप

0
फतेहपुर : स्कूल से लौट रही कक्षा चार की छात्रा से रेप

dfdsrpp

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में औंग थाना क्षेत्र के अभयपुर गांव में कक्षा चार की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता छात्रा के पिता ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ तहरीर दी है।

पुलिस ने केस दर्ज कर पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है। पुलिस फरार आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है।

जानकारी के अनुसार कक्षा चार की छात्रा बुधवार को गांव के प्राथमिक विद्यालय से पढ़ाई करके घर लौट रही थी। जैसे ही वह गांव स्थित नहरिया के निकट पहुंची तभी गांव के ही तीस वर्षीय टोपीलाल पुत्र मोतीलाल निषाद ने उसे दबोच लिया और उससे दरिंदगी की।

खून से लथपथ छात्रा घर पहुंची और उसने अपनी आपबीती परिजनों से बताई। इस पर उसका पिता मुकदमा दर्ज कराने बेटी को साथ लेकर थाने पहुंचा। पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर दुष्कर्म के अलावा पास्को अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है। पुलिस नामजद अभियुक्त को समाचार लिखे जाने तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है। उधर इस घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुयी है।

थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

यह भी पढें

अपराध समाचार के लिए यहां क्लीक करें
सेक्स क्राइम की न्यूज के लिए यहां क्लीक करें
देह व्यापार की न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें