Home Rajasthan Ajmer सरकार के जश्न के लिए अजमेर जिले से करीब 550 बसों का इंतजाम करने के निर्देश

सरकार के जश्न के लिए अजमेर जिले से करीब 550 बसों का इंतजाम करने के निर्देश

0
सरकार के जश्न के लिए अजमेर जिले से करीब 550 बसों का इंतजाम करने के निर्देश

550 buses planned by bjp ajmer to attend second year bash of Raje govt celebration on december 13अजमेर। प्रादेशिक एवं जिला परिवहन अधिकारी इन दिनों सारे काम-काज छोड़ कर सरकार का हुकुम बजाने में लगे हैं। राज्य सरकार के दो वर्ष पूर्ण होने के जश्न में कार्यकर्ताओं को जिलेभर से इकट्ठा कर ले जाने के लिए प्रादेशिक परिवहन अधिकारियों को करीब साढ़े पांच सौ बसों का इंतजाम कर सौंपने के निर्देश दिए गए हैं।

परिवहन अधिकारी बसों के लिए शिक्षण संस्थानों, निजी वाहन परिवहन संचालकों पर अपना दबाव बना रहे हैं। हाल और हालात यह है कि एक तरफ शादी-ब्याह के सीजन के चलते वैसे ही वाहनों की उपलब्धता नहीं है। इस पर निजी वाहन संचालकों व स्कूल कॉलेज बस मालिकों पर सरकार का बेजा दबाव बढ़ता जा रहा है।

जानकारी के अनुसार 13 दिसम्बर को राजस्थान में भाजपा सरकार के सफलतम 2 वर्ष पूर्ण होने पर जयपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन में अजमेर से कार्यकर्ताओं को ले जाने के विषय में बैठक आयोजित की गई।

बैठक में प्रभारी मंत्री प्रो. वासुदेव देवनानी ने सभी पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए प्रत्येक बूथ से अधिक से अधिक कार्यकर्ताओं को जयपुर चलने को प्रेरित किया है। सभी को बूथ स्तर पर जाकर कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री द्वारा जयपुर बुलाने से संबधित निमंत्रण देने की बात कही जा रही है।

उन्हें बताया जा रहा है कि यह सरकार भाजपा के कार्यकर्ताओं की सरकार है। अत: सभी को इस सरकार के सफलतम दो वर्ष पूर्ण होने पर इसके जश्न में शामिल होना चाहिए।

महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल ने बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा की मुख्यमंत्री का निवेदन है की भाजपा के सभी कार्यकर्ता इस समारोह में आए सभी को जोश व उत्साह के साथ जयपुर चलना है।