Home India City News बॉलीवुड की ८ और जूनियर कलाकार भी गंदे धंधे में लिप्त!

बॉलीवुड की ८ और जूनियर कलाकार भी गंदे धंधे में लिप्त!

0
sex racket
8 bollywood junior artist arrested again in prostitution case

मुंबई। पैसों की मजबूरी के चलते बॉलीवुड की महिला कलाकारों की देह व्यापार में लिप्तता की फेहरिस्त बढ़ती ही जा रही है। मकडी फिल्म से दर्शकों के बीच छा जाने वाली एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद के  गंदे धंधे में शामिल होने का मामला खुलने के बाद चंद दिन भी नहीं बीते हैं कि पुलिस ने टेलीविजन कलाकार और मॉडल के रूप में काम करने वाली जूनियर आरटिस्टों के एक गिरोह का पर्दाफाश किया है। बसू ने तब कहा था कि वह जल्द ही उन सभी लोगों का खुलासा करेगी जो इस रैकेट में उसके साथ जुड़े हैं।…

इस बार यह कार्रवाई मुंबर्द पुलिस ने मानव तस्करी निरोधी शाखा के साथ मिलकर अंजाम दी। शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर मीरा रोड पर छापा मारा गया था। यहां से तीन महिलाओं को अरेस्ट किया गया। ये तीनों देह व्यापार के धंधे में एजेंट की भूमिका निभाती थी। इनका अपना हाइप्रोफाइल सेक्स रैकेट चलता है।

पुलिस के अनुसार पूछताछ के दौरान कई चौकाने वाली जानकारी सामने आई है। ये महिलाएं ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उन्हे मॉडल्स और एक्ट्रेस के साथ हम बिस्तर कराने का दावा करती थीं। पता चला है कि ये जूनियर कलाकारों को बॉलीवुड में सप्लाई करने जैसी करतूतों में भी लिप्त हैं, हालांकि अब तक इन महिलाओं ने किसी का नाम नहीं बताया है।

इन महिलाओं को जब गिरफ्तार किया था तब इनके पास से कंडोम के पैकट तथा कुछ नकद रुपए भी बरामद किए गए। इनकी पहचान भयंदर की रहने वाली यासमीन शेख, नयगांव की प्रज्ञा सावे और मीरा रोड निवासी रूबीना शेख के रूप में हुई है।

सूत्र बताते हैं कि इन महिलाओं से पूछताछ के बाद पुलिस ने आठ जूनियर महिला कलाकारों को भी हिरासत में लिया है। इस रेकेट से इन कलाकारों का संबंध बताया जा रहा है। जूनियर कलाकारों की उम्र २० से २५ साल के बीच बताई जा रही है। हाईप्रोफाइल ग्राहक इन्हें २० से २५ हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से बतौर फीस अदा करते थे। अभी तक इन्होंने ऐसे किसी शख्स का नाम नहीं बताया है जो इनके संपर्क में रहा हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here