Home Azab Gazab मौत के बाद जिंदा हुई 90 साल की बुढिया, बोली यमराज से हुई मुलाकात

मौत के बाद जिंदा हुई 90 साल की बुढिया, बोली यमराज से हुई मुलाकात

0
मौत के बाद जिंदा हुई 90 साल की बुढिया, बोली यमराज से हुई मुलाकात
90 year old woman declared dead, but 10 hours later wakes up

90 year old woman declared dead, but 10 hours later wakes up

बुलंदशहर। खुर्जा सिटी में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक 90 साल की बुजुर्ग महिला की मुलाकात यमराज से हुई है।

मामूली कहासुनी पर पत्नी ने पति की आंखे फेविकोल से चिपका…

शाम को इस महिला की मौत हो गई थी, लेकिन मौत के 10 घंटो के बाद बुजुर्ग महिला की सांसे वापस आ गई और वह फिर से जिंदा हो गई। महिला का दावा है कि उसको यमराज वापस छोड़कर गए हैं।

विज्ञान हार गया, तर्क बदल गए, प्रकृति के नियम भी बदल गए। खुर्जा में मर कर जिंदा हो गई 90 साल की कैला देवी। सुनकर यकीन नही आएगा, लेकिन जिसने इसे देखा और सुना वह उसे कैसे अनसुना कर दें।

मरने के 15 घंटे बाद जिंदा हो गया मुर्दा, लोग मान…

ये वाक्या खुर्जा के बगराई गांव की कैला देवी के साथ घटा है। बुखार की मरीज कैला देवी ने  सुबह दम तोड़ दिया। खानदान में बुजुर्ग की मौत पर नाते-रिश्तेदार जुटे। गांव का हुजूम इकठ्ठा हो गया। अंतिम संस्कार की तैयारियां हो गई, लेकिन अचानक कैला देवी की सांसे वापस आ गई। कैला देवी जिंदा हो गई।

VIDEO: लालू प्रसाद यादव ने मोदी जी को संबोधित करते हुए कॉमेडी की

कैलादेवी के दावे को हम पुख्ता नहीं करते, लेकिन गांव के सैकड़ों लोगों ने कैलादेवी को मरे हुए देखा और फिर जिंदा बोलते हुए सुना। यकीन कीजिए या न कीजिए, लेकिन कैला देवी का दावा है कि वह मर चुकी थी।

उनके पास चार लोग आए जिनमें से एक की दाढी थी। कागजों का लेखा-जोखा भी देखा गया, फिर बताया गया कि इसे जीने दो, इसका वक्त बाकी है।

एलियन जैसा ये बच्चा, अस्पताल में देखने वालों का तांता

कैलादेवी कहती है कि वह यमराज थे। यमराज यानी मौत के देवता, लोग इसे मजाक मानेंगे, लेकिन गांव के लोग सच मान रहे हैं क्योंकि उन्होंने कैला देवी को शव-शैय्या पर पड़े देखा था और फिर उन्हें जिंदा भी देख रहे हैं।

VIDEO: देखिये मजेदार खेल जिसके बारे में आपने नहीं सुना होगा

गांव के डॉक्टर ने कैलादेवी को जिंदा रहते दवा दी थी और उनके मरने के बाद भी वह उन्हें चेक करने आए थे। लेकिन विज्ञान और प्रकृति के नियम कैला देवी के दावों के खिलाफ हैं। यह भी सत्य है कि मौत किसी को बख्शती नहीं, लेकिन जो मर कर भी जिंदा हो जाए वही तो सिकंदर होता है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE