Home Azab Gazab भालुओं के जंगल में लापता बच्चा 7 दिन बाद जीवित मिला

भालुओं के जंगल में लापता बच्चा 7 दिन बाद जीवित मिला

0
भालुओं के जंगल में लापता बच्चा 7 दिन बाद जीवित मिला
missing japanese boy yamato tanooka found alive after six nights in forest

missing japanese boy yamato tanooka found alive after six nights in forest

टोक्यो। माता—पिता ने गुस्से में आकर अपने सात साल के बच्चे को सजा देने के लिए जंगली जानवरों से भरे जंगल में छोड दिया। लेकिन यह किसी चमत्कार से कम नहीं है कि उत्तरी जापान में वह बच्चा जीवित मिल गया।

इस लडकी के कान से निकलते हैं जिंदा कीडे, डाक्टर भी…

जंगल में छोडे जाने के बाद भी बच्चे को कोई बाहरी चोट नहीं लगी है और उसका स्वास्थ्य अच्छा है। बच्चा एक सैन्य शिविर में मिला। मीडिया रिपोर्टो के अनुसार बचचे ने एक झोंपड़ी में शरण ली थी और उसे पानी पीने के लिए एक टोंटी मिल गई थी लेकिन वह भूखा था। बच्चा मिलने के बाद उससे भोजन के बारे में तत्काल पूछा गया।

शराब के नशे में यात्री ने की ऐसी हरकत, हुई प्लेन…

उत्तरी होक्काइडो द्वीप में पुलिस के प्रवक्ता तोमोहितो तामुरा ने कहा कि सेल्फ डिफेंस फोर्स के एक अधिकारी को अभ्यास के दौरान एक बच्चा मिला जो सात साल की आयु का प्रतीत हो रहा था।

बच्चे को कोई बाहरी चोट नहीं लगी थी और उसने बताया कि वह यामातो तानूका है। बच्चा अपने माता-पिता से मिल गया है। माता पिता ने पुष्टि की है कि बच्चा उनका बेटा है।

बीमार सास को बेरहमी से बहू ने पीटा, सीसीटीवी में कैद…

इसके बाद बच्चे का पिता एक टीवी को फोन पर दिए साक्षात्कार में अपने बच्चे से मिलने के क्षण को बयां करते हुए रो पड़ा। उन्होंने रुंधे गले से कहा कि मैंने यामातो से माफी मांगी। उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने सिर हिलाकर जवाब दिया।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE