Home India City News सेवा भारती ने गरीब बच्चों के लिए खोला स्कूल

सेवा भारती ने गरीब बच्चों के लिए खोला स्कूल

0
SEWA BHARTI
बद्दी के चक्कां में प्रवासी बच्चों को स्कूल शुरू कराने के अवसर पर मु ख्य अतिथि बच्चों के साथ

संजय राणा

बद्दी । सेवा भारती की बद्दी इकाई की ओर से चक्कां गांव में प्रवासी बच्चों के लिए एक स्कूल खोला गया। बद्दी के तहसीलदार केशव राम व राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनसा राम ने इस स्कूल का विधिवत रूप से उद्घाटन किया।

संजय अहुजा ने स्कूल का शेड तैयार कर सेवा भारती को सुपूर्द किया। वीरवार को शुरू हुए इस स्कूल में पहले दिन ही 60 बच्चों ने प्रवेश लिया। सेवा भारती की बद्दी इकाई के अध्यक्ष जगदीप सिंह आरोड़ा ने बताया कि यह स्कूल इस गांव में गरीब प्रवासी बच्चों के लिए खोला गया है।

SEWA BHRTI

गरीबी के चलते जो बच्चे स्कूल नहीं जा पाए उन्हें यहां पर पढ़ाई करने का मौका मिलेगा। बाद में इन बच्चों को सरकारी स्कूलों से जोड़ दिया जाएगा। इन बच्चों की पढ़ाई के लिए सेवा भारती की ओर से दो अध्यापक रखे है जो इन बच्चों को शिक्षा प्रदान करेंगे। बच्चों को किताबें, वर्दी व अन्य सामान सेवा भारती की ओर से मुहैया कराया जाएगा।

POOR

कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य मनसा राम, सेवा भारती के बद्दी इकाई के महासचिव महेंद्र राजपूत, कोषाध्यक्ष अखिल मोहन अग्रवाल, जिला कार्यवाह महेश कौशल, जिला सेवा प्रमुख पंकज गुप्ता, जिला संघ चालक हरिराम धीमान, राजेश सूद, एसबी मिश्रा, संजय अहुजा, डा. श्री कांत, महेंद्र ग्रोवर, किशोर ठाकुर, राकेश चौहान, राजेश ठाकुर, हरसंबस राणा समेत गणमान्य लोग उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here