Home Rajasthan Ajmer राजस्थान सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी में छात्रों का हंगामा

राजस्थान सेन्ट्रल यूनिवर्सिटी में छात्रों का हंगामा

0
central university of rajasthan
central university of rajasthan

बांदर सिंदरी /अजमेर। राजस्थान केन्द्रीय विश्वविद्यालय में पानी और कें टीन में बनने वाले खाने के नमूने दूषित पाए जाने के खिलाफ आक ोशित छात्रों ने गुरूवार को प्रदर्शन किया।

आक्र ोशित छात्रों ने विश्वविद्यालय परिसर में प्रदर्शन और नारेबाजी कर प्रशासन को इसका जिम्मेदार बताया। छात्र नेता मीना चौधरी, रागवेन्द्र और सूरज दीक्षित ने आरोप लगाया कि विश्वविद्यालय प्रशासन गड़बडियों और अनियमितताओं के बावजूद चुप्पी साधे हुए है।

छात्रों का आरोप है कि घटना की जानकारी मिलने के बावजूद विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों के स्वास्थ्य के साथ खिलावाड़ कर रहा है। छात्रों ने कहा कि आगामी 22 नवम्बर को विश्वविद्यालय में युवामहोत्सव आयोजित होने वाला है। परिसर में पानी और खाद्य साम्रगी में इलियां मिलने के बावजूद कें टीन संचालक के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि विश्वविद्यालय में पीलिया संक्र मण के बाद चिकित्सा विभाग की ओर से लिए गए पानी के नमूनों की जांच रिपोर्ट में आठ में से सात दूषित पाए गए। इस संबंध में विश्वविद्यालय प्रशासन मीडिया के सामने चुप्पी साधे हुए है। वहीं इस घटना के बाद किशनगढ के उपखडाधिकारी अशोक कु मार जाट ने गुरूवार को विश्वविद्यालय की हालातों की जानकारी ली।