Home Latest news ऐसा गांव जहां पुरुषों का जाना हैं मना

ऐसा गांव जहां पुरुषों का जाना हैं मना

0
ऐसा गांव जहां पुरुषों का जाना हैं मना

boundry wall work progress during inspection of acb in andore village

सबगुरु न्यूज़:क्या आपने कभी ऐसा अनोखा गांव देखा हैं ये एक ऐसा गांव हैं जिसके बारे में सुनकर आप हैरान हो जाएंगे| हिमाचल प्रदेश के ‘कसोल’ गांव में एक ऐसा गांव है|

ये क्या बोल गए शाहरुख़ खान… बाहुबली से क्यों मची चीड़

जहां भारतीयों की एंट्री ही बैन है। यहां पर इज़रायल के लोग सबसे ज्यादा संख्या में आते हैं। यहां का नज़ारा कुछ ऐसा होता है कि आपको लगने लगेगा की ये लोग भारत में नहीं, बल्कि आप इन लोगों के देश में चले आए हैं।

अगर आप भी हैं स्कीइंग के शौकीन ,तो यहां जरूर जाए

यदि कोई भारत का व्यक्ति इस गांव में भूल से आ भी जाता है तो उसको यहां पर कोई कमरा नहीं देता है और अंत में उसको इस गांव से जाना ही होता है।

ये 4 बाते शादी सै पहले जान लें जो की लड़की में नहीं होनी चाइये

लोगों का कहना है कि भारत के लोगों को इस गांव में न आने देने के पीछे यहां के पर्यटन व्यवसायियों का ही हाथ है क्योंकि किसी भी भारतीय व्यक्ति से यहां के लोगों को इतनी कमाई नहीं होगी, जितनी विदेशी लोगों से होती है।

अगर आपको ट्रेन का सफ़र और अच्छा बनाना हैं तो इसे…

कुछ पर्यटन व्यवसायी इस बारे में दलील देते हुए कहते हैं कि हमने यहां भारतीय पुरुषों को इसलिए बैन कर रखा है, क्योंकि यहां आने के बाद वो इज़रायली महिलाओं के साथ छेड़खानी करते हैं, जिससे इज़रायली महिलाओं की यात्रा में बाधा उत्पन्न होती है।

अगर लेना कुदरती मौसम का मज़ा, तो जाए यहां

इज़रायल के लोग यहां पर करीब 20 साल पहले आए थे और उन्होंने यहां के स्थानीय निवासियों से यहां की कुछ जमीन किराए पर ले ली थी और अपने कॉटेज तथा कैफे हाउस आदि उन्होंने यहां पर बना लिए। गांव के लोगों का भी इससे रोजगार बढ़ा, इसलिए उन्होंने इन विदेशी लोगों का अच्छे से साथ दिया। इस गांव में आप इज़रायल के बड़े-बड़े झंडे लगे देख सकते हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE