Home Breaking आप ने एमसीडी चुनाव से पहले शुरू की ‘होर्डिंग वार’

आप ने एमसीडी चुनाव से पहले शुरू की ‘होर्डिंग वार’

0
आप ने एमसीडी चुनाव से पहले शुरू की ‘होर्डिंग वार’
aap initiates hoarding war ahead of MCD election
aap initiates hoarding war ahead of MCD election
aap initiates hoarding war ahead of MCD election

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव से पहले प्रदेश भाजपा के खिलाफ अपना अभियान तेज करते हुए आप ने राष्ट्रीय राजधानी में कई सारे होर्डिंग लगा कर मतदाताओं से दोनों पार्टियों के बीच सोच समझ कर फैसला करने को कहा है।

आप ने मतदाताओं से यह चुनने को कहा है कि क्या वे उसी तरह का एमसीडी शासन चाहते हैं जिसका प्रतिनिधित्व भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता करते हैं, या फिर स्वच्छ शासन का अरविंद केजरीवाल मॉडल चाहते हैं। होर्डिंग में लिखा है, एमसीडी की बागडोर किसके हाथ केजरीवाल या विजेंद्र गुप्ता।

इस मुद्दे पर आप के दिल्ली प्रभारी आशीष तलवार ने कहा कि दिल्ली के मतदाता जानते हैं कि किस पर भरोसा करना है।

वे अरविंद केजरीवाल पर भरोसा करते हैं जिन्होंने बिजली और पानी पर अपना वादा निभाया तथा वह मकान कर खत्म करने के वादे को पूरा करेंगे, दिल्ली को कूड़ा मुक्त और एमसीडी को भ्रष्टाचार मुक्त बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि क्या वे मतदाता मकान कर से मुक्ति चाहते हैं या वे यही भ्रष्ट मकान कर व्यवस्था चाहते हैं जिसमें मकान कर अदा करने की प्रक्रिया में भ्रष्टाचार होता है? क्या वे बिजली और पानी की दरों में वृद्धि चाहते हैं?

पार्टी की एक विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘क्या वे एमसीडी की कमान ऐसी पार्टी को देना चाहेंगे जिसने 10 साल में दिल्ली को कूड़ा का पर्याय बना दिया?

इसमें कहा गया है कि आप एमसीडी में भाजपा और कांग्रेस शैली के 20 साल के शासन के बाद यह चुनाव लड़ रही है।

वहीं, दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता गुप्ता ने इन घटनाक्रमों पर टिप्पणी करते हुए हल्के फुल्के अंदाज में कहा कि पार्टी आप होर्डिंग पर बेहतर तस्वीर लगा सकती थी।