Home Sirohi Aburoad आबूरोड लूटः आरोपी हत्थे चढे, नहीं हो सकी लूट की राशि की बरामदगी

आबूरोड लूटः आरोपी हत्थे चढे, नहीं हो सकी लूट की राशि की बरामदगी

0
आबूरोड लूटः आरोपी हत्थे चढे, नहीं हो सकी लूट की राशि की बरामदगी
asp prerna shekhswat at aburoad. file photo
asp prerna shekhswat at aburoad. file photo
asp prerna shekhswat at aburoad. file photo

सबगुरु न्यूज-आबूरोड। मावल रोड पर बीपी पेट्रोल पम्प के कार्मिकों से 15 लाख 85 हजार रुपये लूटने वाले सभी आरोपियों को पुलिस ने पकड तो लिया है, लेकिन अभी तक लूटी गई राशि की बरामदगी करने में पुलिस का सफलता नहीं मिली है। लूट के प्रकरण के चारों आरोपी पुलिस रिमांड पर हैं।
सदर थानाधिकारी भंवरसिंह चैधरी ने बताया कि पुलिस को अभी तक लूटी गई 15 लाख 85 हजार रुपये की राशि बरामद नहीं हुई है। उन्होंने बताया था कि लूट के मास्टर माइंड गांधीनगर निवासी सब्बीर ने पहले ही इस पेट्रोल पम्प को टारगेट किया हुआ था, और लगातार रेकी कर रहा था। लगतार रेकी करने के बाद इसने अपने दोस्तों को उदयपुर से लूट में सहयोग के लिए बुलवाया और इस वारदात को अंजाम दिया।
उल्लेखनीय है कि पालनपुर फोरलेन पर स्थित बीपी पेट्रोल पम्प द्वितीय के कार्मिकों की आंख में मिर्ची डालकर 15 लाख 85 हजार 705 रुपये लूटने की इस घटना वाले दिन ही दो आरोपियों को पकड लिया था। फरार चल रहे दो आरोपी में मास्टरमाइंड मीणावास, गांधीनगर, आबूरोड निवासी सब्बीर मोहम्मद पुत्र मोहम्मद असलम व आजम कॉलोनी, मुल्लातलाई, उदयपुर निवासी अखलाक पठान उर्फ बाबू पुत्र मुस्ताक खान को उदयपुर से गिरफ्तार कर लिया गया था। वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल की गई बिना नम्बर की मोटरसाइकिल को भी आरोपियों के कब्जे से बरामद कर लिया था।
उल्लेखनीय है कि 21 मार्च को को चारों आरोपियों ने मावल गांव के बीपी पेट्रोलियम द्वितीय के कैशियर की आंखों में मिर्ची डालकर व मारपीट कर 15 लाख 85 हजार 705 रुपए की लूट कर मौके से फरार हो गए थेे। आबूरोड सदर पुलिस थाना की एक महिला कांस्टेबल की सूझबूझ के चलते सिलावटवाडी, हाथीपोल, उदयपुर निवासी मोहम्मद दानिश पुत्र निजामुदीन व मकान नम्बर 314, किशनपोल, रज्जानगर, खानजीपीर पुलिस थाना सूरजपोल, उदयपुर निवासी सददाम खान पुत्र इस्माइल खान घटना के कुछ समय बाद ही पुलिस के हत्थे चढ़ गए थे। इनको लेकर की गई पूछताछ के बाद इस घटना का खुलासा हुआ था। शेष दो आरोपियों को भी पुलिस ने शुक्रवार को गिरफतार कर लिया।