Home Entertainment Bollywood अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे आर माधवन फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में

अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे आर माधवन फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में

0
अलग अंदाज़ में नज़र आएंगे आर माधवन फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में
Which happens to be good: R. Madhavan
actor R madhvan will be coming in film chanda mama dur ke
actor R madhvan will be coming in film chanda mama dur ke

मुंबई। जैसा की आप सभी जानते हैं की 2017 की शुरुवात दो सुपरस्टार ऋतिक रोशन और शाहरुख़ खान ने करी वही सभी दर्शक उत्साहित हैं 2018 की शुरुवात कौन करेगा।

तो हम आपको बताते हैं की 2018 एमएस धोनी में बेहतरीन भूमिका निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ से शुरुवात करेंगे।

खबर के मुताबिक निर्देशक संजय पूरन सिंह की नई फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ की टीम में आर माधवन को भी शामिल किया गया है। वही फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी के होने की घोषणा की गई थी।

अब आपको बता दें की फिल्म में आर माधवन चंदा मामा दूर के फिल्म में एक एयर फोर्स पायलट की भूमिका में नजर आएंगे। चंदा मामा दूर के स्पेस पर आधारित पहली बॉलीवुड फिल्म में हैं।

इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। जहां सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म में एक ऐस्ट्रनॉट की भूमिका में होंगे वही माधवन एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका में दिखाई देंगे।

माधवन का कहना है कि वह अपने बेटे के साथ इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने का कहा कि इस फिल्म की कहानी बहुत ही कमाल की है और फिल्म की पूरी टीम भी बहुत ही अच्छी है।

वहीं माधवन ने भी बताया कि उन्हें भी अपने रोल के लिए काफी कुछ सीखना पड़ेगा। उन्होंने बताया कि वह भी फ्लाइंग ट्रेनिंग लेंगे। बता दें कि माधवन फिल्म रंग दे बसंती में पायलट की भूमिका में निभा चुके हैं। जिसका उन्हें थोड़ा बहुत तजुरबा है।