Home Entertainment Bollywood संजय दत्त की बायोपिक में नरगिस बनेंगी मनीषा कोईराला

संजय दत्त की बायोपिक में नरगिस बनेंगी मनीषा कोईराला

0
संजय दत्त की बायोपिक में नरगिस बनेंगी मनीषा कोईराला
Manisha Koirala to play ranbir's mother in sanjay dutt biopic
Manisha Koirala to play ranbir's mother in sanjay dutt biopic
Manisha Koirala to play ranbir’s mother in sanjay dutt biopic

मुंबई। संजय दत्त की जिंदगी पर बनने वाली बायोपिक में निर्देशक राजकुमार हिरानी ने नरगिस के रोल में मनीषा कोईराला का नाम तय किया है। सुनील दत्त की भूमिका के लिए परेश रावल का नाम तय हुआ है।

इस रोल के लिए तब्बू से लेकर रति अग्निहोत्री तक कई अभिनेत्रियों के नामों की चर्चा हो रही थी। सूत्र बताते हैं कि नरगिस का किरदार तय होने के बाद इस फिल्म की कास्टिंग अब लगभग पूरी हो गई है।

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। रनबीर कपूर, जो फिल्म में संजय दत्त के रोल में हैं, वे इस शेड्यूल में हिस्सा ले रहे हैं। हाल ही में दो दिन के लिए अनुष्का शर्मा के साथ भी शूटिंग पूरी हो गई। अनुष्का शर्मा इस फिल्म में एक टीवी पत्रकार की मेहमान भूमिका में हैं।

फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकारों में रनबीर के साथ सोनम कपूर की जोड़ी है। दिया मिर्जा के लिए कहा जा रहा है कि वे इसमें मान्यता दत्त का किरदार करेंगी। इस रोल के लिए पहले मनोज वाजपेयी की पत्नी नेहा का नाम सुना गया था।

स्टंट डायरेक्टर शाम कौशल के बेटे विकी कौशल इस फिल्म में संजय के दोस्त का रोल निभा रहे हैं। फिल्म का अगला शेड्यूल अमरीका में होगा। ये फिल्म इस साल के आखिर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की योजना है।