Home India City News जेट एयरवेज की महिला पायलट ने देखी उड़न तश्तरी!

जेट एयरवेज की महिला पायलट ने देखी उड़न तश्तरी!

0
ufo
ahmedabad jet airways woman pilot reportedly saw ufo in sky

अहमदाबाद. जेट एयरवेज की महिला पायलट महिमा चौधरी ने शुक्रवार दोपहर आसमान में उड़न तश्तरी यानी अनआइडेंटिफाइड फ्लाइंग ऑब्जेक्ट (यूएफओ) देखने का दावा किया है…

महिमा ने कहा, लगभग 26,300 फीट ऊंचाई पर ऑब्जेक्ट चमक रहा था। तब विमान 26,000 फीट की ऊंचाई पर 310 डिग्री के ऎंगल से उड़ रहा था। ऑब्जेक्ट का रंग हरा और सफेद था। एयरपोर्ट सूत्र के मुताबिक, चेन्नई की महिमा फ्लाइट-249 लेकर पुणे से अहमदाबाद रवाना हुई थी। यूएफओ देखने के बाद पायलट ने मुंबई एयर ट्रैफिक कंट्रोल को इसकी जानकारी दी। बताया कि यूएफओ को पुणे से 126 किमी की ऊंचाई पर देखा गया। हालांकि मुंबई एटीसी और डीजीसीएए ने इस बारे में जानकारी होने से मना किया है।

जुलाई में लखनऊ में दिखा

देश में इसके पहले भी यूएफओ देखे गए हैं। लखनऊ के अमित त्रिपाठी ने इसी साल जुलाई में अपनी बालकनी से अपने सेलफोन में सूर्यास्त की तस्वीर लेते समय सूरज के नजदीक एक चमकीला ऑब्जेक्ट देखा था। उन्होंने अपने सेलफोन में उसके फोटो भी कैद किए थे। उनका दावा था कि वह ऑब्जेक्ट लगभग 40 मिनट तक चमकता रहा। 11 जुलाई को गुवाहाटी, 12 जुलाई को शामली और 14 जुलाई को टुंडला में यूएफओ के देखे जाने की खबर है। पिछले साल 4 अगस्त को आर्मी की टुकड़ी ने लद्दाख के डेमचक इलाके में यूएफओ देखे जाने का दावा किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here