Home Rajasthan Ajmer तीन साल पहले की माशूका की हत्या, पुलिस ने धर दबोचा

तीन साल पहले की माशूका की हत्या, पुलिस ने धर दबोचा

0
तीन साल पहले की माशूका की हत्या, पुलिस ने धर दबोचा
ahmedabad man arrested for murdering woman in ajmer
ahmedabad man arrested for murdering woman in ajmer
ahmedabad man arrested for murdering woman in ajmer

अजमेर। स्थानीय पुलिस ने तीन साल पहले अपनी माशूका की गला रेत कर निर्मम हत्या कर फरार हुए आरोपी को अहमदाबाद से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

दरगाह थानाधिकारी भूपेन्द्र सिंह ने गुरुवार को बताया कि अहमदाबाद में मीट का व्यवसाय करने वाला आरोपी मोहम्मद सलीम का शइस्ता खान से दोस्ती हो गई थी और बाद में उसने उससे निकाह कर लिया था।

आरोपी की पहले से ही एक पत्नी होने के कारण दोनों में अनबन रहने से वह अपनी दूसरी पत्नी शईस्त को दरगाह में जियारत कराने के नाम पर 2 मार्च 2012 को अजमेर लेकर आया।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने यहां फर्जी पहचान पत्र के आधार पर एक गेस्ट हाउस में कमरा किराये पर लिया। जहां दो दिन रहने के बाद उसने अपनी पत्नी का गला रेत कर सामान सहित फरार हो गया था। आरोपी ने मृतका की पहचान छुपाने के लिए उसका चेहरा भी जला दिया था।

पुलिस द्वारा इस प्रकरण को सुलझाने के अथक प्रयास के बावजूद सफलता नहीं मिलने पर अदालत में अंतिम रिपोर्ट भी पेश कर दी। इस अंतिम रिपोर्ट को अदालत ने भी मंजूर कर ली। सिंह ने बताया कि हाल ही में पुलिस को इस प्रकरण के संबंध में सूचना मिली और तफशीश में आरोपी से पूछताछ की गई तो इस वारदात का खुलासा हुआ।

दरअसल तीन साल तक मामला दब जाने की वजह से आरोपी ने ही शेखी बधारते हुए अपने एक सहयोगी को शतिराना अंदाज में किए गए वारदात का जिक्र कर दिया जिसने पुलिस को इसकी जानकारी दे दी। उन्होंने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश कर हत्या में उपयोग में लिए गए चाकू को बरामद करने का प्रयास करेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here