Home Rajasthan Ajmer कांग्रेस किस मुंह से जनता के बीच जाएगीः अनिता भदेल

कांग्रेस किस मुंह से जनता के बीच जाएगीः अनिता भदेल

0
कांग्रेस किस मुंह से जनता के बीच जाएगीः अनिता भदेल
ajmer civic poll campaign : minister anita bhadel targets congress
ajmer civic poll campaign : minister anita bhadel targets congress
ajmer civic poll campaign : minister anita bhadel targets congress

अजमेर। भारतीय जनता पार्टी झलकारी बाई मण्डल अजमेर का बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन दयासुख भवन एस.बी.बी.जे. बैंक के सामने नाका मदार में सम्पन्न हुआ।

मण्डल अध्यक्ष दिनेश चौहान ने बताया कि इस कार्यकर्ता सम्मेलन में महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री, प्रदेश उपाध्यक्ष व स्थानीय विधायक अनिता भदेल ने डॉ. कलाम को श्रद्धा सुमन अर्पित किए और उन्होने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा कि पिछली सरकार घोटालों की सरकार रही है और कांग्रेस ने आकाश से पाताल तक घोटाले ही घोटाले किए है और जनता ने उन्हें सबक सिखाया है।

विधानसभा व लोकसभा में उन्हें जनता ने अस्वीकार कर दिया है अब वह किस मुंह से जनता के बीच में वोट मांग सकेगें कांग्रेस का मतलब करपशन है जनता को विकास चाहिए और माननीय मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे द्वारा राजस्थान में जो विकास की योजनायें जब अब जमींन पर उतर रही है। उससे आने वाला समय राजस्थान को एक विकसित राज्य के रूप में देखेगा।

हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी को हमारे देश का हर व्यक्ति ही नहीं चाहता बल्कि विदेशों में जब उनके कार्यक्रम हो रहे है तो वहां की जनता लाखों की तदाद में एकत्रित होकर उन्हें सुन रही है। उससे हमारे भारत का मान सम्मान भी बढ़ गया है।

हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी का सपना है कि अजमेर को हेरिटेज सिटी व स्मार्ट सिटी बनाये उसके लिये हम सब को मिलकर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याक्षी को विजयी बनाकर नगर निगम चुनाव मिशन-60 को हासिल करना है और यहीं मौका है भारत को कांग्रेस मुक्त बनाने का।


मुख्य वक्ता प्रदेश मंत्री वीरमदेव सिंह ने कहा कि नगर निगम चुनाव का जो यह विगुल बजा है यह राजस्थान के सभी नगर निगमों पर भारतीय जनता पार्टी ने अपना परचम फैहराना है और अब नगर निगम आपको मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के झोली में डालना है उसके लिए सभी कार्यकर्ता मिलकर भाजपा के प्रत्याक्षी को विजयी बनाएंगे।

दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा के कार्यकर्ता अब एक ही मिशन पर कार्य कर रहे है ‘कांग्रेस मुक्त भारत बनाना है’ उसके लिए महासम्पर्क अभियान के जरिये घर-घर दस्तक दे रहे है। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अरविंद यादव ने कहा कि हमें 1990 से आज तक जो कार्यकर्ताओं के बूते पर बोर्ड बनाया है उसे हम जारी रखेंगे तथा पिछली बार जो हम से चूक हुई थी कि कांग्रेस का मेयर चुन लिया गया जिससे शहर गर्त की ओर चला गया।

हम सब कार्यकर्ताओं को पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए और उनके पदचिन्हों के चलकर असली कार्यकर्ता की पहचान दिखानी चाहिए। इस अवसर पर पूर्व अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा ने महासम्पर्क अभियान पर प्रकाश डाला व केन्द्र सरकार व राज्य सरकार की योजनाओं को घर-घर पहुंचाने की अपील की।