Home UP Allahabad इलाहाबाद : प्रेमी की मां ने युवती को छत से फेंका, मौत

इलाहाबाद : प्रेमी की मां ने युवती को छत से फेंका, मौत

0
इलाहाबाद : प्रेमी की मां ने युवती को छत से फेंका, मौत
allahabad : 18 year old girl thrown off from 2nd floor, dead
allahabad : 18 year old girl thrown off from 2nd floor, dead
allahabad : 18 year old girl thrown off from 2nd floor, dead

इलाहाबाद। नगर के खुल्दाबाद थानान्तर्गत अटाला मोहल्ले में बुधवार दोपहर बाद प्रेम प्रपंच को लेकर हुए विवाद के दौरान एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में दूसरे मंजिल से गिरकर मौत हो गई। युवती के परिजनों ने उसके प्रेमी की मां पर हत्या का आरोप लगाया है।

परिजनों की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। हालांकि वारदात के बाद से आरोपी महिला सहित उसके परिवार के लोग फरार हो गए हैं।

उक्त थाना क्षेत्र के अटाला मोहल्ले के रहने वाले नौसाद आलम उर्फ लड्डू फल का ठेला लगाकर किसी तरह तीन बेटियों एवं एक बेटे और पत्नी का भरण-पोषण करता है।

बताया जा रहा है कि दूसरे नम्बर की 18 साल की बेटी निकहत प्रवीन का घर के समीप स्थित अतरसुइया मोहल्ले के रहने वाले युवक आदिल पुत्र मुन्ना से विगत कुछ दिनों से आंख मिचैली चल रही थी।

मामले की जानकारी होते ही आदिल की मां ने निकहत प्रवीन का विरोध करने लगी। बुधवार दोपहर निकहत प्रवीन से आदिल की मां विवाद करने लगी। देखते ही देखते मामले ने इतना तूल पकड़ा कि दूसरी मंजिल की छत पर पहुंच गया।

अचानक विवाद के दौरान संदिग्ध परिस्थितियों में निकहत प्रवीन बारजे से नीचे जमीन पर गिर गई। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। परिवार के लोग उसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल भागे लेकिन चिकित्सकों ने उसे स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया।

चिकित्सकों ने कुछ देर बाद निकहत प्रवीन को मृत घोषित कर दिया। शव को चीरघर भेज दिया। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मृतका के पिता ने आरोप लगाया कि पड़ोसी महिला ने मेरी बेटी को छत से नीचे फेंक दिया। जिससे उसकी जान चली गई।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस कहना है कि मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि खबर लिखे जाने तक हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था।