Home UP Allahabad कुंए में मिला छात्रा का शव, दुराचार के बाद हत्या की आशंका

कुंए में मिला छात्रा का शव, दुराचार के बाद हत्या की आशंका

0
कुंए में मिला छात्रा का शव, दुराचार के बाद हत्या की आशंका
allahabad : school girl body Found in well might have raped and murdered
allahabad : school girl body Found in well might have raped and murdered

इलाहाबाद। जनपद के माण्डा थाना क्षेत्र के दशमीयहवां पहाड़ी स्थिति एक कुएं में रविवार की सुबह गायब छात्रा का शव पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया।

आशंका जतायी जा रही है कि दुराचार के बाद उसकी हत्याकर शव कुएं में फेंक दिया गया। मामले का खुलासा अन्त्य परीक्षण रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगा।


मिली जानकारी के अनुसार माण्डा थाना क्षेत्र के भारतगंज गांव निवासी स्व0 नन्हे की 14 वर्षीय पुत्री तनु उर्फ अफसाना 17 नवम्बर को घर से कुछ सामान लेने निकली थी। उसके बाद वह घर नहीं पहुंची।

परिजनों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। दूसरे दिन 18 नवम्बर को परिजनों ने तत्काल माण्डा थाने गुमशुदगी की तहरीर दी।

रविवार की सुबह गांव दशमीयहवां पहाड़ी के पास से निकलने वालों को अजीब सी दुर्गन्ध आयी तो लोगों ने कुंए में जाकर देखा तो छात्रा का शव तैर रहा था। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकलवाया तो परिवार के लोगों ने उसकी पहचान तनु उर्फ अफसाना के रूप में की।

मृतिका के मामा इखलाख ने बताया कि कुंए से जब उसका शव निकाला गया तो उसके कपड़े भी अस्त व्यस्थ थे। मृतिका कक्षा सात की छात्रा थी। मृतिका के परिवार में तीन, चार बहन में तीसरे नम्बर की एवं मां चन्दा बीबी है।