Home Rajasthan Bharatpur जाइलो और बैलेरो की भिडंत में 5 की मौत, 10 घायल

जाइलो और बैलेरो की भिडंत में 5 की मौत, 10 घायल

0
जाइलो और बैलेरो की भिडंत में 5 की मौत, 10 घायल
5 killed 10 injured at nagar alwar road accident
5 killed 10 injured at nagar alwar road accident
5 killed 10 injured at nagar alwar road accident

नगर/भरतपुर। नगर अलवर मार्ग पर कस्बा से लगभग तीन किलोमीटर दूर गांव चिरावल के निकट दो गाडियों में हुई आमने सामने की जबर्दस्त भिडंत में दोनो गाडियों के चालकों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। इस घटना में 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

मृतक और घायल सभी आयोजित शादी समारोह में भाग लेने के लिए जा रहे थे। घटना के कारण दोनों वाहनों के बुरी तरह क्षतिग्रस्त होकर बीचोंबीच सडक पर फस जाने के कारण नगर अलवर मार्ग पर घंटों यातायात प्रभावित रहा। बाद में पुलिस ने मौके पर पहुचकर दोनेा गाडियों को वहां से हटाया तब जाकर यातायात सुचारू हुआ।

घटना सांय लगभग 7 बजे की बताई गई है। घटना में गंभीर रूप से घायल हुए 10 लोगों को नगर अस्पताल से भरतपुर जिला अस्पताल के लिए रैफर किया गया है जबकि पांचों शवों को नगर के राजकीय अस्पताल पोस्टमार्टम गृह में रखवाया गया है।

घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी देते डीग के सीओ दामोदर मीणा ने बताया रविवार सायं लगभग 7 बजे नगर अलवर मार्ग पर एक जाइलो और बैलेरों गाडी के बीच हुई आमने सामने की जबर्दस्त भिडंत में इसमें सवार चालक सहित चार लोगो की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हुए जबकि जाइलो गाडी के चालक की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई।

उन्होनें बताया घटना में नगर क्षेत्र के ग्राम दंडाता निवासी 40 वर्षीय हरीकिशन जाटव, 12 वर्षीय नीरू जाट,अलवर जिले के माडाखेडा थाना अंतर्गत ग्राम बिचपुरी निवासी रामजीलाल और सीकरी थानाक्षेत्र के ग्राम जटवा निवासी 45 वर्षीय होशियार चालक की मौत हुई।

सीओ ने बताया घटना में जाइलो गाडी के चालक अलवर जिले के मुंडावर थाना अंतर्गत ग्राम झमेला निवासी राहुल की मौत हो गई। घटना के संबंध में अभी कोई मामला दर्ज नहीं हुआ है सूचना पाते ही मृतक और घायलों के परिजन नगर पहु़च गए तथा अस्पताल में कोहराम मच गया। मृतकों के पोस्टमार्टम सोमवार को प्रात: होंगे।