Home India City News अमर सिंह, शिवपाल, जयाप्रदा व डिम्पल कापड़िया ने श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजिरी

अमर सिंह, शिवपाल, जयाप्रदा व डिम्पल कापड़िया ने श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजिरी

0
अमर सिंह, शिवपाल, जयाप्रदा व डिम्पल कापड़िया ने श्रीकाशी विश्वनाथ दरबार में लगाई हाजिरी
Amar Singh, Shivpal yadav, Jaya prada and Dimple Kapadia visit kashi Vishwanath darbar in varanasi
varanasi news
Amar Singh, Shivpal yadav, Jaya prada and Dimple Kapadia visit kashi Vishwanath darbar in varanasi

वाराणसी। गुरू पुर्णिमा पर्व पर मंगलवार को बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी लगाने सपा सांसद अमर सिंह काबीना मंत्री शिवपाल यादव अभिनेत्री जयाप्रदा और डिम्पल कापड़िया पहुंचे।

मंदिर परिसर में अपरान्ह 2.35 बजे पहुंचे वीवीआइपी का स्वागत मंदिर के पुजारी आचार्य श्रीकांत मिश्र ने किया। इसके बाद अपने देखरेख में विधिविधान से पांच वैदिक ब्राह्मणों से बाबा का रुद्राभिषेक कराया।

इस दौरान मंत्री सुरेन्द्र पटेल, जिलाधिकारी विजय किरण आनंद, एसएसपी आकाश कुलहरि भी मौजूद रहें। मंदिर परिसर में लगभग एक घण्टे तक दर्शन पुजन के बाद ज्ञानवापी क्रासिंग पर अभिेनेत्री जयाप्रदा और डिम्पल कापड़िया को देखने के लिए भीड़ जुटी रही। इस दौरान अमर सिंह काबीना मंत्री शिवपाल यादव भी लोगो का अभिवान स्वीकारते रहे।

यहां मीडिया से रूबरू सांसद अमर सिंह ने अपने पुराने म़ित्र बिग बी अमिताभ बच्चन को भी नहीं बक्शा। अमिताभ बच्चन को स्वच्छता ​अभियान का ब्रांड एम्बेसडर बनाए जाने पर तंज कसा।

अमरसिंह ने कहा कि अमिताभ बच्चन यूपी के हैं और उन्होंने ब्रांड एम्बेसडर बनना स्वीकार किया है तो अब उन्हें अन्य विज्ञापन छोड़कर इलाहाबाद और बनारस में हाथों में झाड़ू लेकर सफाई करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पीडब्ल्यूडी मंत्री होने के नाते शिवपाल यादव की जिम्मेदारी यूपी की सड़कों की है, तो उसी प्रकार स्वच्छता के ब्रांड एम्बेसडर होने के नाते अमिताभ बच्चन की भी जिम्मेदारी इन दोनों शहरों को स्वच्छ करने की है।

बताया कि बाबा का दर्शन कर उनसे मन्नत मांगी है कि प्रदेश में अगली सरकार समाजवादी पार्टी की ही बने और साथ ही सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव दीर्घायु हो।

श्री संकट मोचन दरबार में भी हाजिरी लगाई

बाबा दरबार के बाद अमर सिंह शिवपाल संग अभिनेत्री जयाप्रदा और डिम्पल कापड़िया ने श्री संकटमोचन दरबार में भी हाजिरी लगाई। यहां मंदिर के महन्त प्रो विश्वम्भर नाथ मिश्र ने उनका स्वागत किया। इससे अभिभूत कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने भी उनका चरण छूकर हालचाल पूछा।

लगभग आधे घंटे तक मंदिर में दर्शन पूजन के बाद मंदिर के अतिथिगृह में प्रसाद ग्रहण भी किया। इस दौरान मंत्री सुरेन्द्र पटेल, मनोज राय धूपचंडी, रीबू श्रीवास्तव राजुकमार जायसवाल आदि मौजूद रहे।