Home Gujarat Ahmedabad गैंगस्टर बबलू श्रीवास्तव के खिलाफ चार्जशीट पेश

गैंगस्टर बबलू श्रीवास्तव के खिलाफ चार्जशीट पेश

0
gangster babloo srivastava
Amjad dalal firing case : charge sheet filed against gangster babloo srivastava

सूरत। अफरोज फत्ता के बजाए अमजद दलाल पर हुई फायरिंग मामले में पुलिस ने जांच पूरी कर शुक्रवार शाम गैंगस्टर बबलू श्रीवास्तव समेत पांच जनों के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट पेश कर दी। चार्जशीट में अंडरवल्र्ड डॉन छोटा राजन और उसके गुर्गे विक्की उर्फ विक्टर को वांछित दर्शाया गया है।
न्यायालय सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार शाम जांच अधिकारी 600 पन्नों की चार्जशीट के साथ कोर्ट पहुंचे और चीफ कोर्ट में चार्जशीट पेश की। चार्जशीट में बबलू श्रीवास्तव, विश्वेश्वर उर्फ मोन्टू समेत पांच जनों के खिलाफ आरोप लगाए गए है।

 

इसके अलावा पीडि़त से लेकर कई गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं। इसके अलावा कॉल डिटेल भी सबूत के तौर पर शामिल की गई है। छोटा राजन और विक्की उर्फ विक्टर को वांछित दर्शाया गया है।
गौरतलब है कि ईडी के हवाला घोटाले का पर्दाफाश करने के बाद अफरोज फत्ता पर फायरिंग की साजिश रची गई थी। लेकिन, गलती से अमजद दलाल पर फायरिंग हुई थी।

 

मामले की शिकायत रांदेर थाने में दर्ज की गई थी। जांच में जुटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने बरेली जेल से बबलू श्रीवास्तव तथा फैजाबाद से विश्वेश्वर उर्फ मोन्टू समेत पांच अभियुक्तों को गिरफ्तार किया था।