पत्नी के प्रेमी को कुल्हाड़ी से काट डाला

angry husband kills wife's lover
angry husband kills wife’s lover

। यूपी के उन्नाव जिले में सिरसहा खेड़ा में एक पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। मृतक और विवाहित महिला के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था।…

असोहा थाना क्षेत्र की पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार 35 वर्षीय अनिल कुमार यादव का अपने गांव के ही मेड़ीलाल की पत्नी से लंबे समय से गुपचुप प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसको लेकर अनिल व मेड़ीलाल में कई बार कहासुनी व मारपीट हुई थी।

गांव वालों की मानें तो गांव के बाहर मेड़ीलाल ने फूलचंद्र यादव से कहकर अनिल को अपने घर बुलवाया। वह कुल्हाड़ी लिए उसका इंतजार क र रहा था। जैसे ही अनिल उसके पास पहंुचा, मेड़ीलाल ने उसके सिर व गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई वार कर दिए। अनिल को मरा समझ आरोपी भाग निकला।

राहगीरों ने घटना की जानकारी अनिल के परिजनों व पुलिस को दी। परिजनों ने उसे नवाबगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उसे ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया, जहां डाक्टरों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया।

अनिल की पिता की तहरीर पर पुलिस ने मेड़ीलाल व फूलचंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी मेड़ीलाल को पड़ोस के गांव पाठकपुर से गिरफ्तार कर लिया। हत्या में इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी को जगदीशपुर के जंगल से बरामद किया। मेड़ीलाल ने पूछताछ में स्वीकार किया कि हत्या उसी ने की है, इसमें फूलचंद्र का कोई हाथ नहीं है। घटना के बाद से फूलचंद्र फरार है।