Home Latest news एक्वेरियम नेल्स स्टाइल से करे मैनीक्योर

एक्वेरियम नेल्स स्टाइल से करे मैनीक्योर

0
एक्वेरियम नेल्स स्टाइल से करे मैनीक्योर
Aquarium to manicure nails style
Aquarium to manicure nails style
Aquarium to manicure nails style

नेल्स को हमेशा स्मार्ट दिखने के लिए हमें मैनीक्योर की जरुरत होती थी। मैनीक्योर के बाद भी उसे डेकोरेट किया जाए तो चार चाँद लग जाता हैं। इन दिनों एक्वेरियम स्टाइल मैनीक्योर ट्रेंड नहीं फ़िक्र मत कीजिये आपके नाखूनों के साथ हम मछलियों या आपके एक्वेरियम में तैरने वाले किसी भी जीव के साथ कुछ करने की बात नही कर रहे है। लेक़िन ये आपके नाखूनों को बड़ा ही शानदार दिखने में मदद करेगा|

ये आपको हट के और अलग लुक देगा। और लोग आपकी तारीफ़ करते नही थकेंगे। आप घर पर ही ये मैनीक्योर ट्राय कर सकती है। या पार्लर में नेल स्टाइलिस्ट द्वारा भी करवा सकती है।
इमसे आप अलग अलग मैनीक्योर स्टाइल ट्राय कर सकते है। और आपके नाख़ून बहुत ही स्टाइलिश नज़र आएंगे। इसमें आप फ्लोरल ट्राय  कर सकती है। या कुछ ट्रेडिशनल या स्टोन्स के साथ भी ट्राय कर सकती है। आप जैसा चाही वैसा एक्वेरियम मैनीक्योर के साथ एक्सपेरिमेंट्स कर सकती है।
आप भी अपने नेल्स को एक्वेरियम मैनीक्योर के द्वारा एक शानदार लुक दे सकते है। आप किसी शादी पार्टी में  , या दोस्तों के साथ बाहर जाना चाहते है तो दोस्तों के बीच आप अलग दिख सकते है और अपना इम्प्रैशन जमा सकते है। बस जरुरत है तो एक्वेरियम मैनीक्योर स्टाइल को अपनाने की।