Home Gujarat Ahmedabad वापी में सामूहिक आरंगेत्रम की पहली प्रस्तुति

वापी में सामूहिक आरंगेत्रम की पहली प्रस्तुति

0
arangetram Classical dance
arangetram Classical dance first time in vapi

वापी। उद्योग नगरी वापी में कला-संस्कृति की महक भी फैल रही है। वापी के वीआईए ऑडिटोरियम में बुधवार को पांच बालिकाओं का सामूहिक आरंगेत्रम आयोजित किया गया।…
कार्यक्रम में नृत्य प्रशिक्षण प्राप्त पांचों नृत्यांगनाओं पलक अमीन, हेली नायक, भव्या शाह, जाह्नवी नायक और अंकिता देसाई ने गणेश वंदना से शुरुआत करते हुए राग हंस ध्वनि, नाटै, कल्याणी, कांबोदी, भैरवी, रागमाला, पंरपरागत राग मालिका पर प्रस्तुति से सभी का मन मोह लिया। नृत्य निर्देशन देवल देसाई ने किया, जबकि के. गणेशन के गायन पर मृदंग व वायलिन पर रवि कृष्णन व विभास रानाडे ने संगत की।
इस मौके पर मुख्य अतिथि वीआईए प्रमुख शरद ठाकर ने पांचों नृत्यांगनाओं को स्मृति चिन्ह व पुस्तकें भेंट कर बधाई दी। देव शिवम नृत्य अकादमी की संस्थापक व कलागुरु देवल दीपक देसाई को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में नृत्यांगनाओं के परिजनों सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

गौशाला में भंडारा रविवार को
सूरत। कामरेज स्थित श्रीसोमोलाई हनुमान गौशाला में आठ नवम्बर को गौभक्तों के स्नेह मिलन का आयोजन किया जाएगा। गौरतलब है कि गौशाला में हर माह के दूसरे रविवार स्नेह मिलन और भजनों का आयोजन किया जाता है। संस्था के कोषाध्यक्ष अनिल गुप्ता ने बताया कि इस बार भंडारे का आयोजन बृजवासी श्याम सेवा समिति की ओर से किया जाएगा। भजनों की प्रस्तुति सत्तू जी राधे-राधे करेंगे।