Home Breaking ‘अर्बो’ संचालित पैनासोनिक एलुगा ए3, ए3 प्रो लांच

‘अर्बो’ संचालित पैनासोनिक एलुगा ए3, ए3 प्रो लांच

0
‘अर्बो’ संचालित पैनासोनिक एलुगा ए3, ए3 प्रो लांच
This smartphone of Panasonic was launched and features and prices
'Arbo' powered Panasonic Eluga A3, A3 Pro launched in india
‘Arbo’ powered Panasonic Eluga A3, A3 Pro launched in india

नई दिल्ली। उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी पैनासोनिक ने अपने लोकप्रिय एलुगा सीरीज के तहत बुधवार को दो नए स्मार्टफोन एलुगा ‘ए3’ और ‘ए3 प्रो’ भारतीय बाजार में उतारे, जो वर्चुअल असिस्टेंट ‘अर्बो’ से लैस है।

इसके अलावा कंपनी ने बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। ‘अर्बो’ कंपनी का इन हाउस वर्चुअल असिस्टेंट है। एलुगा ‘ए3’ और ‘ए3 प्रो’ की कीमत क्रमश: 11,290 रुपये और 12,790 रुपए रखी गई है।

दोनों ही डिवाइस 10 अगस्त पैनासोनिक ब्रांड की दुकानों और अन्य खुदरा दुकानों पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।

पैनासोनिक इंडिया और दक्षिण एशिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी मनीष शर्मा ने बताया कि हमारा मानना है कि इन-हाउस विकसित किया गया हमारा वर्चुअल असिस्टेंट ‘अर्बो’ दूसरों से अलग है। ग्राहक ऐसी प्रौद्योगिकी की तलाश में है जो उत्पाद के इंटरफेस को आकार दे और जिस तरीके से हम अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं, उसे बदल दे और ‘अर्बो’ इस पर खरा उतरता है।

‘एलुगा ए3’ में 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले ‘असाही ड्रैगोनट्रेल’ ग्लास के साथ है। ‘एलुगा ए3’ और ‘एलुगा ए3 प्रो’ में क्रमश: 16 जीबी और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है, जिसे 128 जीबी तक बढाया जा सकता है। दोनों में 3 जीबी रैम और एंड्रायड नूगा 7.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है। दोनों ही फोन 4जी-वीओएलटीई क्षमता युक्त हैं।