Home India City News मोदी सरकार का काम-काज संतोषजनक : संघ

मोदी सरकार का काम-काज संतोषजनक : संघ

0
मोदी सरकार का काम-काज संतोषजनक : संघ
at nagpur conclave : RSS says modi government working good
at nagpur conclave : RSS says modi government working good
at nagpur conclave : RSS says modi government working good

नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने  कहा है कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार का काम-काज संतोषजनक है तथा सरकार चलाने के काम में उन्हें किसी प्रकार के मार्गदर्शन की आवश्यकता नहीं है।

संघ की अखिल भारतीय प्रतिनिध सभा की बैठक में हुये विचार-विमर्श जानकारी देने के लिये आयोजित संवाददाता सम्मेलन में संस्था के सह-प्रचार प्रमुख नंद कुमार ने कहा कि संघ ने कभी सरकार के काम-काज में हस्तक्षेप नहीं किया है न भविष्य में कभी करेगा।

गतवर्ष हुए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली सफलता की पृष्ठभूमि पर श्री भैय्याजी जोशी को पुनः सरकार्यवाह चुने जाने संबंधी प्रश्न का उत्तर देते हुए नंदकुमार ने कहा कि भी भैय्याजी जोशी पर संघ ने संगठन से संबंधित अन्य जिम्मेदारियाँ इसके पहले भी दी है, उन सब क्षेत्रों में उन्होंने अच्छा काम किया है।

उन्होंने भैय्याजी जोशी के संबंध में मीडिया में प्रचारित अटकलबाजियों को खारीज किया। उन्होंने कहा कि भैय्याजी के सराहनीय काम-काज को देखते हुए ही उन्हें तीसरी बार संघ का सरकार्यवाह चुना गया है।

उन्होंने बताया कि प्रतिनिधि सभा में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फण्डनवीस, केंद्रीय सडक और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय रसायन और उर्वरक मंत्री हंसराज अहीर तथा महाराष्ट्र प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष राव साहब दानवे भी बैठक में आये पर वे बैठक में प्रतिनिधि के रूप में उपस्थित नहीं थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here