Home India City News ब्लैकमेल कर 5 महीने से बांग्लादेशी छात्रा से रेप

ब्लैकमेल कर 5 महीने से बांग्लादेशी छात्रा से रेप

0
tution
कोलकाता। पश्चिम बंगाल स्थित अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त विश्वविद्यालय विश्वभारती की एक छात्रा की अस्मत से खिलवाड़ का मामला उजागर हुआ है। बिथिका हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करने वाली 11वीं कक्षा की पीडित छात्रा बांग्लादेश की रहने वाली है।



उसका आरोप है कि सफीकुल इस्लाम नामक पीएचडी का एक छात्र ब्लैकमेल कर बीते 5 माह से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित छात्र को गिरफ्तार कर लिया है। पीडिता एवं आरोपित दोनों को मेडिकल जांच के लिए बोलपुर अस्पताल भेजा गया है। मेडिकल जांच के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। फिलहाल कोर्ट ने उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

इस बीच पुलिस ने फौरी जांच में पता लगाया है कि आरोपित पहले से ही पीडिता को जानता था और वह पीडिता का स्थानीय अभिभावक भी था। पीडिता ने शुक्रवार रात बोलपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। शनिवार सुबह ही आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

पीडिता ने पुलिस को बताया है कि बांग्लादेश निवासी सफीकुल ने उसकी अश्लील तस्वीरें खीचकर एमएमएस बना लिया और इंटरनेट पर डाउनलोड कर देने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। बदनामी के डर से वह यह अत्याचार सहती रही।

5 माह पहले भी बदनाम हुआ था विश्वभारती


5 माहे पहले भी विश्वभारती में सिक्किम की एक छात्रा पर यौन अत्याचार करने का मामला सामने आया था। तीन छात्रों ने जबरन उसका एमएमएस बना लिया था। उसके जरिए उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। विश्वविद्यालय प्रबंधन मामले को दबाने की कोशिश में था, लेकिन पीडिता और उसके परिजनों के सख्त रूख तथा मीडिया में खबर आने के बाद प्रबंधन ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। फिर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई हुई थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here