Home Chhattisgarh मेडिकल अवकाश पर मैं अपनी मर्जी से जा रहा हू : कल्लूरी

मेडिकल अवकाश पर मैं अपनी मर्जी से जा रहा हू : कल्लूरी

0
मेडिकल अवकाश पर मैं अपनी मर्जी से जा रहा हू : कल्लूरी
Bastar IG Sivarama Prasad Kalluri
Bastar IG Sivarama Prasad Kalluri
Bastar IG Sivarama Prasad Kalluri

जगदलपुर। बस्तर आईजी शिवराम प्रसाद कल्लूरी की पोस्टिंग को लेकर उपजे विवादों के बाद शुक्रवार को उन्होंने वाट्सएप पर साफ किया है कि उन्हें जबरदस्ती अवकाश पर नहीं भेजा गया है, वे अपनी मर्जी से छुट्टी पर जा रहे हैं।

उन्होंने यह भी आग्रह किया है कि उनकी पोस्टिंग पर चर्चा छोड़ माओवाद के खात्मे की बात करें, क्योंकि हम अब जीत के करीब पहुंच गए हैं। उन्होंने लिखा है कि ये साफ़ कर दूं कि मैं मेडिकल छुट्टी पर खुद की मर्जी से जा रहा हूं।

मैंने कुछ लेख पढ़े, जिनमें लिखा गया है कि मुझे ज़बरदस्ती छुट्टी पर भेजा जा रहा है, मैं इससे असहमति जताता हूं। एक स्वस्थ लोकतंत्र में सरकार को कई अंतर्विरोधी लाभ और अलग-अलग दृष्टिकोणों को साथ में लेकर चलना होता है।

हालांकि मेरा व्यक्तिगत रूप से मानना है कि, जो भी शक्ति देश की आंतरिक सुरक्षा पर हमला करे, उससे बिना किसी समझौते के निपटना चाहिए। एक सरकारी सेवक के रूप में मैं सरकार के सभी फैसलों के आदर करता हूं।

छत्तीसगढ़ सरकार, खासकर मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने हमेशा मेरा और मेरे परिवार का साथ दिया है, जिसके लिए मैं हमेशा उनका आभारी रहूंगा।

मेरा सभी से निवेदन है कि मेरी पोस्टिंग पर चर्चाओं को खत्म करें और माओवाद की समस्या सुलझाने के लिए भविष्य में कड़ा एक्शन लिया जाए। इस पर ध्यान केंद्रित करें, क्योंकि हम इस बेफिजूल हिंसा और बड़े पैमाने पर होनी वाली हत्याओं के युद्ध को जीतने की दहलीज पर पहुंच गए हैं।

https://www.sabguru.com/chhattisgarh-top-cop-in-the-dock/