Home Entertainment भारत में सभी को अपने मन मुताबिक खाने, रहने का अधिकार : शिल्पा शेट्टी

भारत में सभी को अपने मन मुताबिक खाने, रहने का अधिकार : शिल्पा शेट्टी

0
भारत में सभी को अपने मन मुताबिक खाने, रहने का अधिकार : शिल्पा शेट्टी

shilpa shettyलखनऊ। गोमांस को लेकर देश भर में मचे बवाल पर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

उन्होंने कहा कि हमारा देश इतना कठोर और कट्टर नहीं हो सकता है। हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं। सभी को अपने मन-मुताबिक काम करने और खाने का पूरा अधिकार है। शिल्पा सोमवार को राजधानी में एक कार्यक्रम हिस्सा लेने आयी थी।

उन्होंने कहा कि वह इस देश में रहना पसंद करती हैं और अपने मन के अनुसार ही काम करती हैं। कई देशों में मीट बैन है, लेकिन कोई भी नियम इतना कठोर नहीं होना चाहिए कि किसी की जान चली जाए। वह बीफ नहीं खाती हैं, इसलिए उन्हें कोई परेशानी नहीं है। शिल्पा ने चुटकी लेते हुए कहा कि अगर सब्जियों पर बैन लगेगा तो वह जरूर बोलेंगी।


gshilpफिटनेस मंत्रा के सीक्रेट को लेकर शिल्‍पा ने बताया कि उनकी किताब लॉन्च होने वाली है, जो साल के अंत तक सबके सामने आएगी। इसमें उनके फिटनेस को लेकर सभी सीक्रेट लिखे होंगे। वहीं, नवाबों की नगरी की तारीफ करते हुए शिल्पा ने कहा कि लखनऊ का नॉनवेज खाना उन्हें बहत पसंद है। हालांकि, अब उन्होंने मीट खाना बंद कर दिया है।

गौरतलब हो कि वह डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में कंटेस्टेंट हैं। शिल्पा ने अपनी बहन के बारे में कहा कि एक एक्ट्रेस के तौर पर शमिता भले ही मुकाम हासिल न कर सकी हो, लेकिन आज उसे लोग एक डांसर के रूप में पहचान रहे हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह शो जरूर जीतेंगी।