Home India City News भाजपा उपाध्यक्ष माथुर जयपुर पहुंचे, घनश्याम तिवाड़ी से मिले

भाजपा उपाध्यक्ष माथुर जयपुर पहुंचे, घनश्याम तिवाड़ी से मिले

0
भाजपा उपाध्यक्ष माथुर जयपुर पहुंचे, घनश्याम तिवाड़ी से मिले
bjp national vice president of om prakash mathur meet ghanshyam tiwari
bjp national vice president of om prakash mathur meet ghanshyam tiwari
bjp national vice president of om prakash mathur meet ghanshyam tiwari

जयपुर। भाजपा के वरिष्ठ विधायक घनश्याम तिवाड़ी के साथ अभद्र व्यवहार का प्रकरण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तक जा पहुंचा है। दोनों नेताओं ने इसे काफी गंभीर घटनाक्रम माना है।

इस मामले की गंभीरता का पता इसी बात से हो जाता है कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओमप्रकाश माथुर सोमवार को जयपुर पहुंचे हैं। इस दौरान माथुर विधायक घनश्याम तिवाड़ी से मिलने गए जहां उन्होंने गत दिनों सांगानेर में भाजपा कार्यकर्ताओं के मण्डल प्रशिक्षण के दौरान हुए दुव्र्यवहार की जानकारी ली।

उन्होंने बताया कि दुव्र्यवहार की शिकायत पार्टी के शीर्ष नेताओं तक पहुंचायी जाएगी और जो भी दोषी होगा, उस पर संख्त कार्रवाई की जाएगी।  बताया जाता है कि आलाकमान इस मामले में जल्दी ही सांसद रामचरण बोहरा को दिल्ली तलब करेगा।

उधर, तिवाड़ी भी अपना पक्ष रखने के लिए दिल्ली जाएंगे। पार्टी के प्रदेश केन्द्रीय प्रभारी अविनाश राय ने भी तिवाड़ी से लंबी चर्चा कर जानकारी ली और उनके साथ हुए व्यवहार को घोर अनुशानहीनता मानते हुए कार्यवाही करने का भरोसा दिया है। जानकारों के अनुसार राय खुद जयपुर आकर घटना की रिपोर्ट तैयार करेंगे।


उधर, आरोपों में घिरने के बाद सांसद बोहरा भी अपने बचाव में जुट गए हैं। बोहरा ने अविनाश राय और प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी से चर्चा कर अपना पक्ष रखा है। बोहरा का तर्क है कि गलत हरकत करने वालों में समर्थक जैसा कोई नहीं था।

बोहरा अपने समर्थकों के बचाव में भी आए हैं। उनकी तरफ से उलटा तिवाड़ी समर्थकों पर हंगामा करने का आरोप लगाया जा रहा है। बोहरा समर्थकों ने प्रदेशाध्यक्ष को बताया है कि बिना बुलावे के बड़ी संख्या में तिवाड़ी के साथ आए लोग शिविर में जबरन प्रवेश कर रहे थे, उन्हें रोका तो हंगामा हो गया।

गौरतलब है कि शुक्रवार को सांगानेर मण्डल के प्रशिक्षण शिविर में स्थानीय विधायक होने के नाते तिवाड़ी को एक सत्र को संबोधित करने के लिए बुलाया गया था। जहां भाजपा मंडल के कुछ कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक लिया।

प्रवेश नहीं करने दिया गया। जब उन्हें समझाया कि तिवाड़ी यहां एक सत्र को संबोधित करने वाले हैं, तो भी वे नहीं माने और उन्हें रोकने लगे। इस बीच धक्का-मुक्की भी हुई। तिवाड़ी के साथ खराब बर्ताव किया गया। यह शिविर सांसद रामचरण बोहरा की ओर से आयोजित किया गया था।