Home Entertainment अस्पताल के पास किराये के घर में रहेंगी बियॉन्से नोल्स

अस्पताल के पास किराये के घर में रहेंगी बियॉन्से नोल्स

0
अस्पताल के पास किराये के घर में रहेंगी बियॉन्से नोल्स
Beyonce Knowles moving to rental home near hospital
Beyonce Knowles moving to rental home near hospital
Beyonce Knowles moving to rental home near hospital

लॉस एंजेलिस। गायिका व अभिनेत्री बियॉन्से नोल्स कथित तौर पर अपने जुड़वा बच्चों को जन्म देने की तैयारी कर रही हैं और इसी के मद्देनजर वह अस्पताल के पास एक किराये के घर में रहने जा रही हैं।

वेबसाइट ‘रडारऑनलाइन डॉट कॉम’ ने गायिका के परिवार के करीबी सूत्र के हवाले से बताया कि बियॉन्से का अस्पताल के पास किराये का घर लेना इस बात का संकेत है कि जल्द ही वह बच्चों को जन्म देने वाली हैं। गायिका के पति जे जड काफी तनावग्रस्त हैं।

हॉलीवुड की हॉट न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें

फिलहाल स्थायी घर नहीं होने कि वजह से परिवार चिंतित है। सूत्र ने कहा कि बियॉन्से ने पहले ही सीडर्स (अस्पताल) में जुड़वा बच्चों को जन्म देने का फैसला कर लिया है और वह चाहती हैं कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्हें होटल में नहीं रुकना पड़े, इसलिए वह चाहती हैं कि जे जेड के पास घर हो।

वह सब कुछ व्यवस्थित रूप से देखना चाहती हैं और उन्हें लगता है कि अस्पताल के पास रहने से प्रसव में उन्हें आसानी होगी।”

बियॉन्से के अपने पिता के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं ऐसे में वह नहीं चाहती कि उनके पिता मैथ्यू नोल्स उनके प्रसव के समय आसपास मौजूद रहें।

जानिए वेनेसा पर्स में क्यों रखती है 20 लिपस्टिक
गायिका शेरिल, लियाम पेन ने बेटे का नाम रखा ‘बीयर’

सूत्र ने बताया कि गायिका को इस बात का डर है कि जैसे उनकी पांच वर्षीय बेटी ब्लू के जन्म के समय उनके पिता पहुंच गए थे, वैसे ही वह इस बार भी न चले आएं और वह इस खास दिन अपने पिता को अस्पताल के आसपास नहीं देखना चाहती हैं, इसलिए वह सभी बातों का ख्याल रख रही हैं।

गायिका की मां टीना लॉसन इस बात का ध्यान रखेंगी कि उनके (बियॉन्से) पिता अस्पताल में नहीं पहुंच पाएं।