भिण्ड : तेज रफ्तार ट्रक ने छात्रा को कुचला, मौके पर मौत

Bhind : speeding truck crushes college girl to death
Bhind : speeding truck crushes college girl to death

भिण्ड। जिले के ऊमरी-गोपालपुरा स्टेट हाईवे पर एक बार फिर से हुए सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने रास्ते पर जा रही बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें कॉलेज में पेपर देने जा रही छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रास्ते पर जाम लगाते हुए प्रशासन से आए दिन होने वाले हादसों को रोकने की मांग की।

इस बीच देहात थाना पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव का पंचनाम का अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।

जानकारी अनुसार कनावर गांव निवासी बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा रानी ओझा (23 वर्ष) पुत्री जगमोहन ओझा एमजेएस कॉलेज में आयोजित विश्वविद्यालय की प्रथम सेमेस्टर परीक्षा में शामिल होने के लिए बाइक पर सवार होकर जा रही थी।

सुबह के समय घने कोहरे के बीच भिण्ड की ओर से लापरवाही से वाहन चलाकर आ रहे एक अज्ञात ट्रक के चालक ने बाराकलां गांव के पास सामने से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी कि मोटरसाइकिल पर सवार छात्रा रानी छिटक कर दूर जा गिरी। इसी बीच, ट्रक का पहिया उसके सिर के ऊपर से गुजर गया। इस हृदयविदारक दुर्घटना में रानी की मौके पर ही मौत हो गई।

इस दौरान राहगीर कुछ समझ पाते इससे पहले ही आरोपी चालक वाहन को लेकर तुरंत मौके से फरार हो गया। घटना के बाद गुस्साऐ राहगीरों व ग्रामीणों द्वारा जाम लगा दिया।

घटना की जानकारी मिलने के आधा घण्टे बाद मौके पर पहुंची देहात थाना पुलिस ने शव का पंचनामा का उसे पीएम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा।

इस प्रकरण में थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करते हुए छानबीन आरंभ कर दी है।