Home Rajasthan Jaipur जयपुर भाजपा देहात की बैठक, महा जनसम्पर्क अभियान की रूपरेखा तैयार

जयपुर भाजपा देहात की बैठक, महा जनसम्पर्क अभियान की रूपरेखा तैयार

0
जयपुर भाजपा देहात की बैठक, महा जनसम्पर्क अभियान की रूपरेखा तैयार
jaipur bjp rural meeting for maha sampark abhiyan
jaipur bjp rural meeting for maha sampark abhiyan
jaipur bjp rural meeting for maha sampark abhiyan

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी जयपुर देहात की बुधवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर महा जनसम्पर्क अभियान की अहम बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता जयपुर देहात जिलाध्यक्ष  दीनदयाल कुमावत ने की।

बैठक में जयपुर देहात के कार्यकर्ताओं के माध्यम से महा जनसम्पर्क अभियान की रूपरेखा तैयार की गयी।  

 कुमावत ने बताया की जयपुर देहात के सैकड़ों कार्यकर्ता के नेतृत्व में 14    जून को महा जनसम्पर्क अभियान का शुभारम्भ करने जा रहा है जिसका आगाज प्रदेश भाजपा अशोक परनामीद्वारा भाजपा प्रदेश कार्यलय से हरि झण्डी दिखाकर रवाना किया जाएगा।


महा जनसम्पर्क अभियान के तहत् जयपुर के सभी जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, पार्षद सैकड़ो की संख्या में पैदल मार्च भाजपा प्रदेश कार्यालय से करते हुये 14. जून सांय 6 बजे धानक्या (झोटवाड़ा) तक पहुचेगें और उसके बाद झोटवाड़ा, विधानसभा बगरू, दूदू फुलेरा, चैमू, शाहपुरा, कोटपूतली, विराटनगर, जमवारामगढ़, आमेर, बस्सी, चाकसू और 26 जूलाई  को मुहाना मंडी, सांगानेर, जयपुर राजमाता विजयाराजे सिंधिया सर्किल पर इस महा अभियान का समापन होगा।   

 कार्यक्रम के तहत प्रत्येक विधानसभा में सम्मेलन भी होगा एवं यह अभियान 350 किलो मीटर यात्रा तय करेगा। कार्यक्रम के माध्यम से 10 लाख लोगो से सीधा सम्पर्क कर उन्हें केन्द्र एवं राज्य सरकार की उपलब्ध्यिों के बारे में बताया जाएगा।     

कुमावत ने बताया कि प्रत्येक कार्यकर्ता पैदल ही घर-घर जाकर लोगों से मिलकर सभी को केन्द्र एवं राज्य सरकार की एक साल की रिती-नीति, उपलब्धि, विकास एवं योजनाओं के बारे में बतायेगें । साथ ही हर सदस्य के घर महा जनसम्पर्क अभियान का स्टीकर एवं भाजपा का झंडा लगाया जाएगा। बैठक में जयपुर देहात के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here