Home India City News साई कैम्पस में फर्राटा धावक ने नस काटने की कोशिश की

साई कैम्पस में फर्राटा धावक ने नस काटने की कोशिश की

0
साई कैम्पस में फर्राटा धावक ने नस काटने की कोशिश की
trainee sprinter tries to harm himself at SAI center in thiruvananthapuram
 sai center in thiruvananthapuram
trainee sprinter tries to harm himself at SAI center in thiruvananthapuram

तिरूवनंतपुरम। भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के लक्ष्मीबाई राष्ट्रीय शारीरिक शिक्षा कॉलेज केंद्र में एक फर्राटा धावक ने अपने हाथ की नस काटने की कोशिश की। हालांकि धावक ने क्यों अपने हाथ की नस काटने की कोशिश की इसका कारण अभी पता नहीं चल सका है।

कॉलेज के प्रिंसिपल डाक्टर जी किशोर ने बताया कि लड़के ने खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की है। उसने बायें हाथ को कांच के टुकड़े से काटने की कोशिश की। उसे तुरंत त्रिवेंद्रम मेडिकल कालेज अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक चिकित्सा देकर उसे छोड़ दिया गया। उन्होंने कहा कि समझा जाता है कि वह तनाव में था।

प्रिंसिपल के मुताबिक वह मामले की जांच कर रहे हैं ताकि घटना के कारणों का पता चल सके। उन्होंने कहा कि यह प्रशिक्षु युवक पिछले करीब चार साल से साई केंद्र में है। प्रशिक्षु लिखित बयान में कहा है कि वह मानसिक तनाव में था।

किशोर ने कहा कि विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं के कारण वह तनाव में था। प्राधिकरण ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साई के एक सीनियर अधिकारी और दो अन्य को जांच में लगाया गया है।

गौरतलब है कि पिछले महीने ही जलक्रीडा केंद्र में साई के चार प्रशिक्षु लड़कियों ने कथित तौर पर सीनियर्स द्वारा प्रताड़ना दिये जाने के कारण जहरीला फल खाकर जान देने की कोशिश की थी, जिसमें एक की मौत हो गई थी ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here