Home India City News भाजपा सांसद हेमा मालिनी बोलीं, राहुल गांधी तो बेचारा

भाजपा सांसद हेमा मालिनी बोलीं, राहुल गांधी तो बेचारा

0
भाजपा सांसद हेमा मालिनी बोलीं, राहुल गांधी तो बेचारा
BJP mp Hema malini slams rahul gandhi
BJP mp Hema malini slams rahul gandhi
BJP mp Hema malini slams rahul gandhi

मथुरा। मथुरा जनपद के विकास को तत्पर सांसद हेमा मालिनी ने नए साल में पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र प्रवास में विकास कार्यो के उद्घाटन की झड़ी लगा दी।

अपने गोद लिए गांव में विकास कार्यो का शिलान्यास करने के बाद रविवार को सिने अभिनेत्री एवं सांसद प्रेस से मुखातिब हुई। इस दौरान उन्होंने विकास की अपनी योजनाओं पत्रकारों को अवगत कराया।

नए साल में पहली बार प्रवास के लिए आई सांसद हेमा मालिनी सबसे पहले अपने गोद लिए गांव रावल गई। यहां उन्होंने विकास कार्य निर्माण का शिलान्यास किया। रविवार को वह मीडिया से रूबरू हुई।

सिने अभिनेत्री हेमा मालिनी ने कहा कि उनके एक बार कहने पर ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास कार्यो के लिए 100 करोड़ रुपए स्वीकृत कर दिए।

BJP mp Hema malini slams rahul gandhi
BJP mp Hema malini slams rahul gandhi

इस दौरान जनपद के पर्यटन विकास के लिए अपने फ्लैगशिप प्रोजेक्ट कृष्ण थीम पार्क, कंडेनर डिपो, फ्रूड प्रोसेसिंग यूनिट, होटल, रोजगार परक प्रशिक्षण कार्यक्रम, नर्सिग स्कूल, रेलवे के लिए जाने वाले सुझाव, वृंदावन की राधारानी एक्सप्रेस, लड़कियों को स्वावलंबी बनाने, यमुना एक्सप्रेस वे पर होने वाली दुर्घटनाओं, मथुरा के युवाओं में बढ़ती गुटका प्रवृत्ति, उनका आवारापन, बेरोजगारी, वेटरिनरी कालेजों में शिक्षकों की नियुक्ति, वृंदावन में बढ़ता गाडियों का बोझ और ट्रेफिक की समस्या जैसे अनेक विषयों पर खुलकर बात की।

बताया कि थीम पार्क के लिए देश के नामचीन वास्तुकार उदय कापरे फिल्मी सैटों के निर्माता मनमोहन सेट्टी के साथ वंृदावन की साइट का मुआयना कर चुंके हैं। सांसद का मानना है कि जब यह थीम पार्क बन जाएगा तो यहां दिन के दिन आकर शाम तक फुर्र हो जाने वाले पर्यटक एक-दो दिन रुकेंगे। यदि ऐसा होगा तो देश के जाने माने होटल संचालकों का दिलचस्पी भी मथुरा-वृंदावन में बढ़ेगी।

एक सवाल के जबाव में उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को बेचारा कहकर भी संबोधित किया। यह टिप्पणी उन्होंने जीएसटी बिल के संबंध में मुंबई के एक मैनेजमेंट इंस्टीट्यूट में दिए गए राहुल गांधी के बयान पर व्यक्त की।

कहा कि जितनी मुझे जानकारी है उसके अनुसार कह सकती हूं कि देश में वाणिज्यिक गतिविधियों के लिए जीएसटी की व्यवस्था लागू करना बहुत ही जरूरी है। इससे व्यापार एवं व्यवसाय से जुड़े कार्यो में देश भर में एकरूपता लाई जा सकती है।

इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि जर्नादन शर्मा, राजेश सिंह पिंटू, संजय गोविल, प्रदीप गोस्वामी आदि मौजूद थे।