Home India City News देश में अगले 20 वर्षों तक रहेगी भाजपा की सरकार : अमित शाह

देश में अगले 20 वर्षों तक रहेगी भाजपा की सरकार : अमित शाह

0
देश में अगले 20 वर्षों तक रहेगी भाजपा की सरकार : अमित शाह
bjp national executive meet underway in bengaluru
bjp national executive meet underway in bengaluru
bjp national executive meet underway in bengaluru

बेंगलूरू। भूमि अधिग्रहण का मुद्दा भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भी छाया रहा। अध्यक्ष अमित शाह ने भूमि अधिग्रहण के बहाने पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और अपनी सरकार की प्रशंसा की।

सरकार के दस महीने के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए श्री शाह ने कहा कि मोदी सरकार आई है और छाई है । उन्होंने कहा कि अगले दस-बीस साल तक केन्द्र में भाजपा की सरकार रहने वाली है और भारत की तकदीर बदलने वाली है ।

बेंगलूरू के राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भाजपा अध्यक्ष के संबोधन की जानकारी केन्द्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर ने संवददाताओं को दी। उन्होंने कहा कि शाह ने कहा कि मोदी सरकार के आने से हर काम में पारदर्षिता आई है।

पिछली संप्रग की सरकार में देश का बुरा हाल हो चुका था। उन्होंने कहा कि 2जी स्पेक्ट्रम हो यो कोलया खदानों की निलामी सभी स्थानों पर सरकार ने पारदर्षिता दिखाई है।

इसका परिणाम है कि मात्र 20 कोयला खदानों के नीलामी से दो लाख करोड रूपया मिला और यह रूपया राज्यों को गया । पिछली सरकार कहा करती थी कही केाई घोटला नहीं हुआ है लेकिन अब नीलामी के बाद साबित हो गया है कि घोटाला हुआ था।

उन्होंने कहा कि भूमि अधिग्रहण पर कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दल हाय ताबौ मचा रहें हैं लेकिन यही कांग्रेस 60 सालों तक ब्रिटीष निमय के तहत किसानों को लूटती रही। उनहोंने कहा कि डब्ल्यूटीओं मे कांग्रेस ने 2016 के बाद किसानों को मिलने वाला न्यूनतम समर्थन मूल्य को हटाने की मांग मान ली थी। भाजपा की सरकार ने किसानों की यह लडाई लडी और जीत हासिल की।

अमि शाह ने मोदी सरकार की विदेश नीति की भी जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा के मात्र सौ दिन की सरकार ने संयुक्त राष्ट्र संघ मे योगा का पैरवी कर 21 जून को विश्व योगा दिवस घोषित करा दिया। इसके साथ ही मोदी सरकार समाजिक क्षेत्र में भी अेनक कार्य कर रही है।

जिसमें जन धन योजना,अटल बीमा योजना आदि । उन्होंने कहा कि देश का आर्थिक विकास भी तेजी से हो रहा है। मुद्रा स्फिति दो प्रतिशत है जो पिछली सरकार के समय में बढती ही जा रही थी । आर्थिक विकास दर भी आज 7.2 प्रतिशत है जबकि संप्रग ने जब सरकार छोड़ा था तो उस समय 4.2 प्रतिशत थी ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here