Home Bihar प्रेमिका की दूसरे के साथ सगाई से आहत प्रेमी ने छत से कूदकर दी जान

प्रेमिका की दूसरे के साथ सगाई से आहत प्रेमी ने छत से कूदकर दी जान

0
प्रेमिका की दूसरे के साथ सगाई से आहत प्रेमी ने छत से कूदकर दी जान

boyfriend jumped from terrace in love

पटना/दानापुर। दानापुर के सगुना मोड़ के पास एक अपार्टमेंट में रहने वाला एक युवक अपनी प्रेमिका की दूसरी जगह सगाई हो जाने की जानकारी से इतना आहत हुआ की अपने अपार्टमेंट की छत से कूद कर जान दे दी।

अपार्टमेंट से कूदने के बाद आनन फानन उसे स्थानीय हाई टेक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां इलाज के दौरान रविवार को उसका दम टूट गया। युवक की मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक सगुना मोड़ निवासी विपिन बिहारी का पुत्र सुमित कुमार सात भाईयों में चौथे नम्बर पर था। सुमित की मौत से उसकी मां पिता भाई समेत छोटी एकलौती बहन का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है। आस पास के लोग उसके परिवार को ढाढस बंधाने में जुटे हैं।

परिजनों के मुताबिक विपिन बिहारी अपने साथ बेटे और एक बेटी के साथ सपरिवार सगुना मोड़ के पास अपार्टमेंट में रह रहे थे। विपिन के पुत्र सुमित कुमार खगौल दानापुर रोड स्थित पीजीएस रेसिडेसियल स्कूल में बारवीं का स्टूडेंट था।

चार-पांच वर्षो से सुमित का दानापुर के गुरुद्वारा इलाके में रहने वाली एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लड़की सिमेज से बीबीए कर रही थी। दो साल पहले लड़की के परिवार वालों ने लड़की को साथ लेकर पटना के एक्जीबिशन रोड में रहने चले गए।

बीते 29 अप्रेल को सुमित कुमार को पाता चला की उसकी प्रेमिका की सगाई परिजनों ने किसी दूसरे लड़के से कर दी है। इसके बाद सुमित प्यार में इतना आहत हुआ की वह अपने अपार्टमेंट की छत से कूद गया।

गंभीर हालत में परिजन सुमित को लेकर हाई टेक हॉस्पिटल पहुंचे तथा भर्ती कराया। अस्पताल में इलाज के दौरान रविवार को सुमति ने दम तोड़ दिया। लाखों रूपए खर्च होने के बाद भी बेटे के जान चले जाने से पिता – मां समेत पूरे परिवार ने सुध बुध खो दिया।

सुमति के दोस्तों में भी उसकी मौत के बाद गम का माहौल है। रविवार की देर शाम सुमित का अंतिम संस्कार पटना के बांस घाट पर कर दिया गया।