Home Breaking प्रेमी की आत्महत्या को लेकर प्रेमिका व उसकी मां अरेस्ट

प्रेमी की आत्महत्या को लेकर प्रेमिका व उसकी मां अरेस्ट

0
प्रेमी की आत्महत्या को लेकर प्रेमिका व उसकी मां अरेस्ट
Girlfriend and her mother arrested in lover suicide case
Girlfriend and her mother arrested in lover suicide case
Girlfriend and her mother arrested in lover suicide case

बालुरघाट। कॉलेज के छात्र शुभंकर कर्मकार की आत्महत्या की घटना को लेकर बालुरघाट थाना की पुलिस ने उसकी प्रेमिका व मां को गिरफ्तार किया। शुभंकर के परिवारवालों ने शुभंकर की प्रेमिका व मां खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

शुभंकर के परिवारवालों ने बताया कि शुभंकर और तृषा (काल्पनिक नाम) ने इस साल उच्च माध्यमिक की परीक्षा पास की। दोनों ने कॉलेजों में दोखिला करवाया। शुभंकर ने कोलकाता के कॉलेज में तथा तृषा ने बालुरघाट के कॉलेज में दाखिला करवाया।

करीब एक साल पहले एक ट्यूशन टीचर के यहां पढने जाने के दौरान दोनों का परिचय हुआ। दोनों के बीच प्रेम हुआ। दो माह पहले तृषा के परिवारवालों को उनके प्रेम संबंध के बारे में पता चला। तृषा के पिता पुलिसकर्मी है। वहीं शुभंकर के पिता फुटपाथ पर कपडा बेचते है। तृषा के परिवारवाले इस संबंध के खिलाफ थे।

शुभंकर के पिता निरंजन कर्मकार ने बताया कि कुछ दिन पहले तृषा की मां स्वप्ना घोष ने बस स्टैंड के पास मेरे बेटे को थप्पड मारा। फोन पर तृषा के परिवारवालें शुभंकर को धमकी देते थे।

गत शुक्रवार को तृषा का जन्मदिन था। वह तृषा से बात करना चाहता था। लेकिन कर नहीं पाया। मेरे बेटे ने उसी दिन आत्रयी नदी में छलांग लगाकर जान दे दी। मेरे बेटे को यदि धमकी नहीं दी जाती, उसे थप्पड नहीं मारा जाता, तो वह ऐसा कदम कभी नहीं उठाता।

बालुरघाट थाना के आईसी ने बताया कि मृतक शुभंकर कर्मकार के चाचा सुदर्शन कर्मकार के प्राथमिकी के आधार पर मां-बेटी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों को सोमवार को अदालत में पेश किया गया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।