Home India City News दहशत : पिलखुवा में रात को सो रही महिला की चोटी काटी

दहशत : पिलखुवा में रात को सो रही महिला की चोटी काटी

0
दहशत : पिलखुवा में रात को सो रही महिला की चोटी काटी

हापुड़। राजस्थान, हरियाणा के साथ उत्तर प्रदेश के कुछ जिलों में दहशत मचाने के बाद अब प्रदेश के हापुड़ जिले में चोटी काटने का मामला सामने आया है।

हापुड़ के बझैड़ा खुर्द गांव में बुधवार रात को घर में सो रही एक महिला की चोटी किसी ने काट ली। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कटे बालों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के गांव बझैड़ा खुर्द में महेंद्र अपने परिवार के साथ रहता है। बुधवार की रात्रि उसकी पत्नी बबली घर का दरवाजा बंद करके सो गई। देर रात्रि में किसी ने सोते वक्त उसकी चोटी काटी और भाग गया।

इस बात का पता गुरुवार सुबह तब लगा जब बबली जागी। उसने अपनी कटी चोटी देखकर शोर मचाया तो काफी ग्रामीण वहां एकत्रित हो गए। लोगों में विभिन्न प्रकार की चर्चाएं शुरू हो गई। कोई चुड़ैल, तो कोई किसी शैतानी शक्ति, तो कोई गैंग बताने लगा। कोतवाली प्रभारी पंकल लवानियां ने कहा कि सूचना पर पुलिस गांव पहुंची और महिला के कटे बाल कब्जे में लिए।

उन्होंने बताया कि लगता है कि किसी शरारती तत्व ने गांव में दहशत फैलाने के इरादे से चोटी काट दी है, ताकि क्षेत्र के लोग परेशान हो जाए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

चुड़ैल द्वारा बाल काटने की अफवाहों से क्षेत्र में भय का माहौल बना हुआ है। पिलखुवा के गांव बझैड़ा-खुर्द और उसके बाद गांव असौड़ा में हुई घटनाओं से महिलाएं काफी भयभीत हैं। क्षेत्र में बुधवार और गुरुवार को हुई घटनाओं ने पुलिस की सिरदर्दी बढ़ा दी है।

बुधवार को आगरा में इसी प्रकार की एक घटना हुई थी, जिसमें एक महिला को चुड़ैल करार देकर उसकी मारपीट कर हत्या कर दी गई।