Home India City News दुष्कर्म के बाद बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

दुष्कर्म के बाद बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

0
दुष्कर्म के बाद बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान
BSc girl student commits suicide after rape in aligarh
BSc girl student commits suicide after rape in aligarh
BSc girl student commits suicide after rape in aligarh

अलीगढ़। टप्पल थाना क्षैत्र के एक गांव में बीएससी की छात्रा के साथ गांव के ही एक युवक ने घर मं घुसकर दश्कर्म किया। इस से क्षुब्ध होकर छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी।

आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं घटना से गांव में तनाव होने पर पीएसी तैनात कर दी गई है।

टप्पल थाने के एक गांव निवासी व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ अपने छोटे भाई से मिलने मथुरा जेल गया था। उसकी 19 वर्षीय पुत्री क्षेत्र के एक कालेज में बीएससी द्वितीय वर्श की छात्रा थी जो घर पर अकेली थी।

इसी दौरान गांव का ही अरविन्द उर्फ टिल्लू पुत्र धर्मवीर मौका पाकर घर में घस आया। टिल्लू भी बीएससी का छात्र है और अक्सर इस छात्रा को छेडता रहता था। टिल्लू ने छात्रा से जबरन दुश्कर्म किया। छात्रा के षोर पर उसके चाचा चाची आ गये अैार टिल्लू को दबोच लिया। इसको मारपीट कर पुलिस के हवाले कर दिया।

इसी बीच छात्रा दुश्कर्म से क्षुब्ध होकर कमरें में गई। कमरा बन्द करके उसने साडी का फंदा बनाकर गले में डाला और फांसी पर झूल गई। इसकी सूचना पाकर टिल्लू के परिजन आ गये और उसे छोडने की धमकी देने लगे। तभी कुछ पडौसियों ने छात्रा को नहीं देखकर कमरा खटखटाया तथा दरवाजा नहीं खुलने पर उसे तोडा। अन्दर देखा तो छात्रा फांसी पर झूली हुई थी।

घटना की सूचना पाकर एसपी देहात संसारसिंह, सीओ खैर ओपी सिंह अैार थानाध्यक्ष राजवीर सिंह मय फोर्स मौंके पर पहुंचे। षव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम कराया। छात्रा के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर टिल्लू उर्फ अरविन्द को जेल भेज दिया। वहीं गांव में तनाव होने पर पीएसी तैनात कर दी गई है।