Home India City News हाथों में मेहंदी लगी दुल्हन करती रही इंतजार…

हाथों में मेहंदी लगी दुल्हन करती रही इंतजार…

0

bride

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दहेज मेंं मोटरसाइकिल की मांग पूरी नहीं होने पर दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा। दुल्हन के भाई ने दूल्हे और उसके पाकिस्तानी बहन- बहनोई तथा एक स्थानीय नेता सहित पांच लोगाें के विरूद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक (नगर) राजेश कुमार ने बताया कि गुलावठी के मोहल्ला पीर खां निवासी जमील के पुत्र अब्बास का रिश्ता पांच दिन पहले बराल निवासी एक लड़की से तय हुआ था। रिश्ता तय होने पर लड़की वालों ने काफी दहेज भी दिया था। सोमवार को बारात आनी तय हुई थी और मेंहदी लगी दुल्हन बारात का इंतजार कर रही थी।

निकाह की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी लेकिन बारात नहीं पहुंची तो दुल्हन की बहन भाई, चाचा-चाची, रिश्तेदार तथा ग्रामीण दूल्हे के घर पहुंचे। पंचायत ने बारात नहीं लेक र पहुंचने का कारण पूछा तो दूल्हे तथा उसके पाकिस्तानी बहन-बहनोई ने मोटरसाइकिल की मांग की और मोटरसाइकिल देने पर ही बारात लाने की बात कही।

आरोप है कि इसी बीच दूल्हे के जीजा ने तमंचा दिखाकर दुल्हन के परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए भाग जाने को कहा जिस पर दुल्हन के भाई के साथ थाने पहु ंचे रिश्तेदारों ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस मामले की जांच करने के बाद कार्रवाई करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here