Home UP Bulandshahr रेप का विरोध करने पर पीड़ित छात्रा को मारा चाकू, थाने से भगाया

रेप का विरोध करने पर पीड़ित छात्रा को मारा चाकू, थाने से भगाया

0
रेप का विरोध करने पर पीड़ित छात्रा को मारा चाकू, थाने से भगाया

ggh

बुलंदशहर। रेप के प्रयास और जानलेवा हमले का शिकार एक नाबालिग छात्रा की शिकायत दो दिन तक थाने में नही सुनी गई। पुलिस ने पीड़ित छात्रा को थाने से फटकार कर भगा दिया। सोमवार को छात्रा के आक्रोशित परिजनो ने एसएसपी आफिस पर धरना दिया।

बुलंदशहर के लौंगा गांव में दो दिन पहले 13 साल की एक छात्रा के साथ ज्यादती की गयी। ज्यादती करने वाले गांव के ही दो दबंग थे। बलात्कार की कोशिश में नाकाम रहने पर आरोपियो ने छात्रा पर चाकू से प्रहार किये और उसका सिर भी फोड़ दिया लेकिन पुलिस ने पीड़ित की शिकायत नहीं सुनी। आक्रोशित पीड़ित और परिजन सोमवार को एसएसपी आफिस पर अपनी शिकायत लेकर पहुँचे।

पीड़ित छात्रा ने एसपी सिटी को बताया कि आरोपी युवक गांव का ही रहने वाला है। पीड़ित छात्रा जब शौच के लिए थी तो आरोपी युवक ने उसक गंदी नियत से ज्वार के खेतों में खींच लिया। छात्रा के शोर मचाने पर दोनो आरोपी छात्रा पर चाकू से हमलाकर के फरार हो गए। पीड़ित छात्रा ने एसपी सिटी को बताया कि उसका परिवार दो दिन तक स्याना थाने के चक्कर लगाता रहा। लेकिन थानेदार ने उनकी शिकायत दर्ज नहीं की।

थानेदार ने आरोपियों के खिलाफ कोई निषेधात्मक कार्रवाई तक नही की। पीड़िता का आरोप है कि स्याना थानेदार आरोपियो के प्रभाव में है। इसलिए कार्रवाई नहीं हो रही है। एसपी सिटी और एक महिला पुलिस अधिकारी ने पीड़िता से बात की और कार्रवाई का वादा किया है। आखिर क्यों दो दिन तक पीड़ित नाबालिग की बात पुलिस ने नहीं सुनी। क्या पुलिस के अधिकारी इस बात की भी तस्दीक कराएंगे।

एसपी सिटी मानसिंह चौहान ने बताया कि पीड़ित पक्ष की बात सुनी है और तहरीर के आधार पर केस दर्ज करने के लिए संबंधित थाने की पुलिस को कहा गया है। एसपी सिटी ने कहा कि पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान की चुनावी रंजिश का मामला भी सामने आया है। इस मामले की जांच सीओ को सौपी गई है जांच के बाद कर्रवाई की जाएगी।

अपराध समाचार पढने के लिए यहां क्लीक करें