Home Rajasthan Ajmer सेनमेक्स कंपनी का आर्यभट्ट में कैम्पस प्लेसमेंट 18 व 19 को

सेनमेक्स कंपनी का आर्यभट्ट में कैम्पस प्लेसमेंट 18 व 19 को

0
सेनमेक्स कंपनी का आर्यभट्ट में कैम्पस प्लेसमेंट 18 व 19 को
campus placements in Aryabhatta group of colleges ajmer
campus placements in Aryabhatta group of colleges ajmer
campus placements in Aryabhatta group of colleges ajmer

अजमेर। आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस की ओर से आगामी 18 व 19 दिसम्बर को कैम्पस प्लेसमेंट आयोजित होगा। जयपुर की कंपनी सेनमेक्स (आई.एन.सी) एवं सेनमेक्स टेक्नोलॉजी विविध पदों पर रोजगार के लिए युवाओं का चयन करेगी।

कैम्पस प्लेसमेंट आर्यभट्ट के सूचना केंद्र चौराहा स्थित सिटी कैम्पस में सुबह 9 बजे से शुरू होगा। आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस के निदेशक डॉ. अमित शास्त्री ने बताया कि सेनमेक्स कंपनी को एन्ड्रायड डवलपर, डॉटनेट और पीएचपी डवलपर, डेटाबेस कंट्रोलर तथा मैनेजर आदि पदों के लिए तकनीकी रूप से दक्ष युवाओं की आवश्यकता है।

उन्होंने बताया कि कैम्पस प्लेसमेंट में कम्प्यूटर विज्ञान, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल, आईटी के बीटेक स्नातक विद्यार्थी, बीएससी (सीएस) बीसीए, बीबीए, तकनीकी स्नातक तथा एमबीए, एमएससी (सीएस), एमसीए स्नातकोत्तर विद्यार्थी हिस्सा ले सकेंगे।

कैम्पस प्लेसमेंट के आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस के अलावा अन्य तकनीकी महाविद्यालयों के स्नातक व स्नातकोत्तर में अध्ययनरत अंतिम वर्ष के विद्यार्थी भी शामिल हो सकेंगे।

कैम्पस प्लेसमेंट कोऑडिनेटर आशीष ग्वालानी ने जानकारी दी कि विद्यार्थियों को कैम्पस प्लेसमेंट के दौरान विभिन्न राउण्ड की परीक्षा से गुजरना होगा। प्रतिभागियों का ऑन लाइन टेस्ट भी लिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि प्रतिभागियों को अपने साथ कोई भी एक फोटो युक्त पहचान पत्र, अपने मूल दस्तावेज मय फोटोप्रतियां, पांच फोटो लाना अनिवार्य होगा। कैम्पस प्लेसमेंट के लिए किसी तरह का पंजीयन शुल्क नहीं रखा गया है।

गौरतलब है कि आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस ने विगत तीन माह में विभिन्न कंपनियों के कैम्पस प्लेसमेंट आयोजित कर करीब सौ युवाओं को रोजगार के अवसर मुहैया कराएं हैं।

आर्यभट्ट ग्रुप ऑफ कॉलेजेस के पीआर हैड संतोष गुप्ता ने बताया कि अब तक कैम्पस के लिए आई कंपनियों में एच.सी.एल, टेक महेन्द्रा, लक्ष्य सोल्यूशन, एचडीएफसी बैंक, एकेडमिया गुरु डॉट कॉम, एमेजॉन, एडोब, आदि शामिल हैं।