Home Sirohi Aburoad आबुरोड मे ट्रक में घुसी कार, एक मरा, तीन घायल

आबुरोड मे ट्रक में घुसी कार, एक मरा, तीन घायल

0
आबुरोड मे ट्रक में घुसी कार, एक मरा, तीन घायल
aburoad leader of opposition nargis pulling out the injured

accident1
सबगुरु न्यूज-आबूरोड। आबूरोड फोरलेन पर मंगलवार शाम को एक कार ट्रक में पीछे से घुस गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि कार में सवार एक ही परिवार के तीन जने गंभीर घायल हो गए और एक बच्ची हल्की घायल हुई। पालनपुर रेफर करते समय एक की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार कलोल निवासी विकास अपनी पत्नी मेघा, पुत्र जय और पुत्री ख्याति के साथ राजस्थान में एक शादी समारोह में हिस्सा लेकर वापस कलोल लौट रहे थे। ओर गांव के पास उनकी कार ट्रक के पीछे घुस गई। इस हादसे में विकास, मेघा और जय गंभीर घायल हो गए। ख्याति को भी चोट आई।

हादसे के बाद वहां से निकल रहे किसी व्यक्ति ने इस घायलों को बाहर नहीं निकाला, इस दौरान आबूरोड की नेता प्रतिपक्ष नरगिस कायमखानी भी वहां से निकल रही थी। उन्होंने घायलों को कार में फंसा हुआ देखा तो उन्हें कार से बाहर निकालने का प्रयास किया। महिला की हिम्मत देखकर और  लोग भी हाथ बंटाने आ गए।

नरगिस ने इसी दौरान 108 को फोन किया, लेकिन काॅल रिसीव करने वाले व्यक्ति ने उनसे घायलों की संख्या और बाकी सवाल पूछे, लेकिन समय पर एंबुलेंस को नहीं भेजा। इस दौरान हाइवे एम्बुलेंस वहां आई, जिससे घायलों को आबूरोड चिकित्सालय भेजा। वहां पर गंभीर स्थिति को देखते हुए सभी को पालनपुर रेफर किया, लेकिन रास्ते में ही विकास ने दम तोड दिया।