Home Rajasthan Ajmer कार से नगदी, एटीएम कार्ड व मोबाइल फोन चोरी

कार से नगदी, एटीएम कार्ड व मोबाइल फोन चोरी

0
कार से नगदी, एटीएम कार्ड व मोबाइल फोन चोरी
cash, ATM card and mobile phone theft from Car
cash, ATM card and mobile phone theft from Car
cash, ATM card and mobile phone theft from Car

अजमेर। पुष्कर रोड स्थित एक निजी अस्पताल परिसर में खडी कार से अज्ञात चोर ने हजारों रुपए की नगदी, एटीएम कार्ड तथा मोबाइल फोन चोरी कर लिया, कार मालिक ने क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस को शिकायत देकर अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने बताया कि अग्रवाल मोहल्ला, नसीराबाद निवासी सर्वेश मित्तल का मिलनसार व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है, जिससे मिलने के लिए वह गुरुवार, 19 नवम्बर की शाम पांच बजे पुष्कर रोड स्थित निजी अस्पताल पहुंचा था।

अग्रवाल ने अपनी कार को अस्पताल परिसर में पार्क किया और मरीज रिश्तेदार से मिलने के लिए वार्ड में चला गया। वह जब वापस लौटकर आया तो उसकी कार का दरवाजा खुला मिला तथा कार में रखे दस हजार रुपए, बैंक एटीएम कार्ड तथा मोबाइल फोन गायब थे।

मित्तल ने अस्पताल के चौकीदार से इस विषय में पूछा तो चौकीदार ने अनभिज्ञता जाहिर कर दी। बाद में मित्तल ने क्रिश्चियनगंज थाने पहुंचकर अज्ञात चोर के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज करा दिया।

लॉक नहीं किया था

क्रिश्चियन गंज थाना प्रभारी पूर्णाराम ने बताया कि सर्वेश मित्तल ने जब कार को अस्पताल परिसर में पार्क किया तो वह कार को लॉक करना भूल गया जिसके कारण किसी अज्ञात चोर ने इसका फायदा उठाकर कार से नगदी, मोबाइल व एटीएम कार्ड चोरी करके परार हो गया। पुलिस चोरी के आरोपी की तलाश में जुटी है।