Home Breaking सवा माह की बच्ची को बिल्ली ने नोचा, मौत

सवा माह की बच्ची को बिल्ली ने नोचा, मौत

0
सवा माह की बच्ची को बिल्ली ने नोचा, मौत
cat kills 45 day old child in chakeri
cat kills 45 day old child in chakeri
cat kills 45 day old child in chakeri

कानपुर। कानपुर के चकेरी इलाके में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गुरुवार की दोपहर आंगन में सो रही सवां माह की बच्ची को बिल्ली ने नोंचकर मौत के घाट उतार दिया।

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। चकेरी थानाक्षेत्र स्थित शिवकटरा मलिन बस्ती में रहने वाला धर्मपाल बिजली मैकेनिक है।

उसके परिवार में पत्नी शशि दो बेटे अंशुल, अंश और सवां माह की बच्ची है। परिजनों के मुताबिक गुरुवार की सुबह मैकेनिक बच्चों को स्कूल छोड़कर ड्यूटी चला गया और पत्नी शशि सवां माह की बच्ची को दूध पिलाने के बाद आंगन में चारपाई पर सुला कर घर का काम करने लगी।

इसी दौरान छत के रास्ते से आंगन में पहुंची बिल्ली ने सो रही बच्ची को नोंच डाला। बिल्ली की आवाज सुनकर आंगन में पहुंची शशि ने बिल्ली के मुंह में खून और चारपाई पर बच्ची का शव देखकर उसके होश उड़ गए और चिल्लाते हुए बाहर आई।

शोर सुनकर परिजन और आसपड़ोस के लोग आ गए। बेटी का खून से सना शव देखकर मां बेहोश हो गई तो परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांचपड़ताल की।

इंस्पेक्टर किशोर कुमार सिंह ने बताया कि परिजनों से पूछताछ पर पता चला है कि चारपाई पर सो रही बच्ची को बिल्ली नोच के मौत के घाट उतार दिया है।