Home Breaking एक्स गर्लफ्रेंड संग हम बिस्तर का वीडियो एक्स ब्यॉयफ्रेंड ने करा वायरल

एक्स गर्लफ्रेंड संग हम बिस्तर का वीडियो एक्स ब्यॉयफ्रेंड ने करा वायरल

0
एक्स गर्लफ्रेंड संग हम बिस्तर का वीडियो एक्स ब्यॉयफ्रेंड ने करा वायरल

chhattisgarh :  dirty videos with girlfriend goes viral by lover

धमतरी। एक प्रेमी ने पहले प्रेमिका के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसका वीडियो बाद में वायरल कर दिया। प्रेमिका की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह सनसनी खेज मामला 21 अप्रेल 2015 का है। बताया गया कि युवक फलेन्द्र उर्फ पिंकू निवासी गरियाबंद का एक युवती के साथ प्रेम संबंध था। युवती की शादी होने के बाद भी वह युवती के साथ संबंध रखता था।

घटना के दिन वह धमतरी आया हुआ था। किसी कारण से युवती भी यहां आई हुई थी। दोनों ने शहर की एक लाज में मुलाकात की और शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान प्रेमी ने उसका वीडियो बना लिया था। जिसके बाद वह उसे ब्लैक मेल करने लगा। युवती उसकी इस हरकत से तंग आ गई थी। युवती ने गरियाबंद थाने में उसके खिलाफ शिकायत की थी।

चूंकि घटना स्थल धमतरी था, तो गरियाबंद पुलिस ने मामले की डायरी कोतवाली पुलिस को सौंप दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए, आरोपी प्रेमी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। इस संबंध में कोतवाली टीआई संतोष जैन ने बताया कि आरोपी प्रेमी के खिलाफ धारा 376, 312, 67 आईपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

मामले में यह शर्मनाक घटना भी सामने आई है कि आरोपी प्रेमी प्रेमिका को ब्लेक मेल करने के साथ, जब उसकी शादी हो गई तो उसके पति को भी वह अश्लील वीडियो भेजता रहा। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंची, शिकायत दर्ज करने के बाद अब पुलिस आरोपी की सरगर्मी से तलाश में जुटी है।